Categories
Entertainment

“भाबी जी घर पर हैं” शो को लगा बड़ा झटका, अनीता भाभी उर्फ गोरी मैम ने छोड़ी……देखें तस्वीर👇

खबरें

टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ के कैरेक्टर अनीता भाभी उर्फ गोरी मेम से लोगों का दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस सौम्या टंडन शो को अलविदा कह रही हैं। करीब 5 सालों तक शो का हिस्सा रहने के बाद सौम्या का सेट पर 21 अगस्त 2020 को आखिरी दिन होगा। तमाम अफवाहों के बाद एक्ट्रेस ने शो छोड़ने का कारण खुद बताया है।बातचीत में सौम्या टंडन ने कहा, ‘हां मैंने अपना कॉन्ट्रैक्ट नहीं बढ़वाने का फैसला लिया है।

21 अगस्त 2020 मेरी शूटिंग का आखिरी दिन होगा। मैं शो छोड़ रही या नहीं, आखिरकार अब लोग बातें बनाना बंद कर देंगे।कोरोना काल में जहां कई एक्ट्रेस अपनी नौकरी से हाथ धो रहे हैं। ऐसे में एक जाने-माने शो को अलविदा कहने के सवाल पर सौम्या ने कहा, ‘मुझे लगता है कि नौकरी करना और रेगुलर इनकम अब मेरे लिए एक्साइटिंग नहीं रहा।’ सौम्या ने कहा कि उन्हें लगता कि अब एक कलाकार और एंटरटेनर के तौर पर ग्रोथ दिलाने वाले प्रोजेक्ट पर काम करना चाहिए।

सौम्या ने कहा कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ शो ने उनकी ग्रोथ में बहुत योगदान दिया है। उनकी एक यादगार जर्नी रही है। लेकिन अब वह आने वाले पांच सालों में खुद को उसी रोल में नहीं देखना चाहती हैं।कुछ वक्त पहले ऐसी अफवाहें थी कि कोरोना संकट और पे-कट के कारण सौम्या टंडन शो को अलविदा कह रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने इस सभी अफवाहों को खारिज कर दिया। वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शो में सौम्या की जगह बिग बॉस 13 फेम शेफाली जरीवाला ले सकती हैं। हालांकि अभी तक शो के निर्माता और न ही एक्ट्रेस ने इस खबर की पुष्टि की है।