Categories
Other

15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवास से लेकर 17 अगस्त तक को लेकर हुई ये बड़ी भविष्यवाणी

मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली में अगले सात दिन बारिश होती रहेगी. इसमें 13 यानी आज और 14 यानी शुक्रवार को तेज बारिश का अनुमान लगाया गया है. वहीं 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवास से लेकर 17 अगस्त तक हल्की बारिश का अनुमान है. वहीं 18 और 19 अगस्त को भी बारिश हो सकती है.

दिल्ली-एनसीआर के अलावा मौसम विभाग ने सुबह उत्तराखंड के देहरादून में भी हल्की बारिश की भविष्यवाणी की थी. वहां सुबह-सुबह धुंध की हल्की चादर से आसमान ढक गया था.

जैसा की हरबार की बारिश में होता है. दिल्ली की सड़कों पर पानी भर जाता है, जिससे जलभराव और फिर जाम की समस्या होने लगती है. इसबार भी कुछ ऐसा ही हुआ. ये द्वारका से कुछ तस्वीरें आईं, जहां पानी भर गया था. हालांकि, इसबार मिंटो ब्रिज नहीं डूबा. कुछ दिन पहले वहां बारिश से इतना पानी भर गया था कि एक शख्स की वहां डूबने से मौत तक हो गई थी.

दिल्ली-एनसीआर में रहनेवालों के लिए आज मौसम शानदार है. रात को हुई बारिश सुबह भी जारी है, अब पिछले कई घंटों से बारिश हो रही है. इससे गर्मी से राहत मिलने के साथ-साथ मौसम भी सुहाना हो गया.

मौसम विभाग ने सुबह की करीब दो घंटे लगातार बारिश का अनुमान लगाया था और ऐसा ही हुआ. राजधानी दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में जमकर बारिश हुई. कहीं-कहीं इस बारिश की वजह से जलभराव और जाम की दिक्कतों से भी दो-चार होना पड़ा.

मौसम विभाग ने पहले ही बताया था कि दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, रोहतक, गुरुग्राम और मानेसर में सुबह 10 बजे तक बारिश होगी. यह नीचे दिया वीडियो देखिए, यह गाजियाबाद के पुराने बस अड्डे का है. खूब बारिश हुई.