Categories
जुर्म

दु’स्सा’हस-: द’बं’गों नें छा’त्र को न’ग्न कर बी’च रो’ड़ प’र दौ’ड़ा दौ’ड़ा कर पी’टा, देखें तस्वीर👇

खबरें

बिहा’र के शे’खपुरा में द’बंगों की खु’लेआ’म गुं’डा’ग’र्दी दे’खी गई. द’बं’गों ने ए’क युव’क को बी’च सड़’क प’र न’ग्न कर दौ’ड़ा-दौ’ड़ा कर पी’टा. इस दौ’रान मो’हल्ले के लो’ग भी त’माश’बी’न ब’ने रहे. पु’लिस को सू’चना दे’ने के का’फी देर बा’द त’क पु’लिस नहीं पहुं’ची. युव’क कि’सी तर’ह से भा’गकर प’ड़ोस के घ’र में छि’प ग’या. उ’से व’हां से भी खीं’चकर मा’रपी’ट की ग’ई. इ’स घ’टना की सी’सीटी’वी फुटे’ज भी साम’ने आ’ई है जि’समें यु’वक बि’ना क’प’ड़ों के भा’गते हु’ए दि’ख र’हा है.

ए’क घं’टे त’क यु’वक के सा’थ मा’रपी’ट हो’ती र’ही. मी’डियाक’र्मियों के द्वा’रा भी सू’च’ना दी ग’ई प’रंतु पु’लिस नहीं प’हुंची. स’माचार लि’खे जा’ने त’क पु’लिस से सू’चना ले’ने प’र अ’नभिज्ञ’ता जा’हिर की ग’ई. ब’ता दें कि को’चिंग का छा’त्र पु’लपर निवा’सी अमि’त कु’मार है. बता’या जा’ता है कि बं’गालीपर इला’के से आ’ए द’बं’ग लगा’तार गो’लीबा’री भी कर’ते रह’ते हैं. 

बता’या जा र’हा है कि अहि’यापुर इ’लाके में द’बं’गों के बी’च गैं’गवा’र भी हु’आ था. जिस’की वज’ह से ये गो’लीबा’री हु’ई है. द’बं’गों के द्वा’रा अ’हियापुर में घ’र पर दि’न’दहा’ड़े गो’ली भी च’लाई ग’ई थी लेकि’न कि’सी की गि’रफ्ता’री न’हीं हु’ई. इस’से स्था’नीय मो’हल्लों में भ’य दि’खता है. ब’ता दें कि द’बं’ग यु’वक खु’लेआ’म घू’मते भी रह’ते हैं. 

उध’र, इस सं’बंध में ज’ब शे’ख’पुरा टाउ’न था’ना के ए’सएच’ओ वि’मल रा’म से बा’तचीत की ग’ई तो उन्हों’ने बता’या कि उ’नके पा’स इ’स त’रह से मा’रपी’ट की को’ई सू’च’ना द’र्ज न’हीं करा’ई ग’ई है. सू’चना मि’लने प’र पु’लिस को घ’टनास्थ’ल प’र रवा’ना क’र दि’या ग’या था.

घा’यल युव’क अ’मित कुमा’र के परि’वार वा’लों ने बता’या कि उस’की ब’ड़ी बे’र’ह’मी से पि’टाई की ग’ई है. स्था’नीय स्त’र प’र उस’का इ’लाज क’राया ग’या ले’किन हा’लत चिं’ताजन’क ब’नी हु’ई है. उ’से बेह’तर इला’ज के लि’ए ना’लंदा जि”ले के बि’हारशरी’फ रे’फ’र कि’या ग’या है.