Categories
News

भी’षण हा’दसे से दहला देशः ट्रक ने रौं’द डाली भीड, अब तक आठ की मौ’त…😭

खबरें

बिहार के ना’लंदा जिले में होली के एक दिन पहले बड़ा हा’द’सा हो गया। अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे की कई दुकानों को रौं’दकर चला गया। हा’दसे के में आठ लोगों की मौ’त हो गई, जबकि कई लोग घा’यल हो गए हैं। हा’द’से के बाद ग्रामीणों में आ’क्रोश फैल गया। आ’क्रो’शित ग्रामीणों ने पु’लि’स पर पथ’राव भी किया है। पथ’राव में एक ए’ए’सआ’ई के ज’ख्मी होने की खबर आ रही है।

ना’लंदा जिले के तेल्हाड़ा थाना के समीप रविवार को एक अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे स्थित दुकानों को रौं’दते हुए निकल गया। हा’दसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौ’त हो गई जबकि कई लोगों के घा’यल होने की सूचना मिल रही है। हा’दसे के बाद से ग्रामीणों में आ’क्रो’श फैल गया। नारा’ज ग्रामीणों ने पु’लि’स पर पथराव करके नारेबाजी शुरू कर दी। पथ’राव में एक एए’सआ’ई भी ज’ख्मी हुआ है।

बताया जाता है कि जहा’नाबाद से ट्रक नालंदा की ओर आ रही थी उसी समय था’ना गेट के समीप ही अनियंत्रित होकर दुकानों को रौं’द दिया। जिससे दुकानदार समेत ग्राहकों की मौ’त हुई है। मिल रही जानकारी के अनुसार मृ’तकों में प्रदुमन बिंद, कौशल बिंद समेत आठ अन्य लोग हैं। घटना के बाद इ’लाके में अ’फरा त’फरी और चीख-पुकार मच गई है। निजी क्लीनिक हो या फिर सरकारी अस्पताल सभी जगह लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है। स्थानीय लोगों की मानें तो मृ’तकों की संख्या में और इ’जाफा हो सकता है। फिलहाल जिले से वरीय अधिकारी घट’नास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

हा’दसे पर सीएम नीतीश ने जताया दुख
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नालंदा में हुए सड़क हादसे की घ’टना पर दुख जताया है। उन्होंने मृ’तकों के परिजनों को तत्काल चार-चार लाख अनुग्रह अनुदान देने का नि’र्देश दिया है। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की का’मना की है और उनके समुचित इलाज की व्यवस्था करने को कहा है।