Categories
News

सु’शांत सिंह के बाद मुंबई में एक और एक्टर की मौ’त, मनोरंजन जगत में दौड़ी शो’क की ल’हर..😭

खबरें

बिहार मु’जफ्फर’पु’र के सिं’कन्दरपु’र ना’ला रोड के रहने वाले अ’क्षत उत्कर्ष पिछले कई वर्षों से मुं’बई में रहकर नौ’करी के साथ ए’ल’ब’म में काम कर रहे थे. प’रिज’नों ने बताया कि उ’त्कर्ष मुं’बई के सुरेश नगर अंधे’री वेस्ट आ’रटी’ओ लेन में रहते थे. उसी बि’ल्डिंग में स्ने’हा चौ’हा’न भी रहती है. ये दोनों ही स्ट्र’गल’र कलाकार थे. 

एक्टर अक्षत उत्कर्ष की मौत (फोटो आजतक)

मृ’तक के मामा रं’जीत सिं’ह ने बताया कि र’विवा’र की रा’त 9 बजे अक्षत की पि’ता से बात हुई थी, लेकिन इसके बाद देर रात उसकी मौ’त की ख’बर मिली. इसके सा’थ ही अक्षत के मामा ने मुं’बई पु’लि’स पर भी सह’योग न करने का भी आ’रो’प लगाया है. अ’क्षत मू”ल रूप से मु’जफ्फरपु’र के सि’कंदरपु’र के र’हने वाले थे. 

एक्टर अक्षत उत्कर्ष की मौत (फोटो आजतक)

वहीं घ’टना की सू’चना मिलने के बाद मुं’बई पहुंचे अ’क्षत के चाचा वि’क्रांत कि’शोर ने बताया कि उन्हें फोन पर अ’क्षत के बारे में सही जा’नका’री नहीं मिल पा रही थी. हर बार अ’लग-अ’लग बातें बताई जा रही थीं.  पहले ब’ताया गया कि उसका इ’लाज चल रहा है, बाद में जब पता कि’या तो बताया गया कि उसकी मौ’त प’हले ही हो चुकी थी, उसकी ला’श को अ’स्पता’ल लाया गया था. 

एक्टर अक्षत उत्कर्ष की मौत (फोटो आजतक)

वहीं अ’क्ष’त के साथ रहने वाली स्ने’हा चौ’हा’न के प’रिज’नों ने बताया कि दोनों को- स्टार थे और साथ र’हक’र स्ट्र’गल कर रहे थे. वहीं स्ने’हा ने बताया कि घ’टना के समय वो मो’बाइ’ल पर किसी से बात कर रही थी. इसके बाद से वो त’र’ह-त’रह के ब’यान दे रही