Categories
Other

भाजपा के दिग्गज नेता की पार्क में मिली ला’श, पार्टी मे मचा ह’डकं’प….

खबरें

दिल्ली में एक बीजेपी नेता ने कथित रूप से आ’त्मह’त्या कर ली है। मृ’तक की पहचान पश्चिम दिल्ली बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष जीएस बावा के रूप में हुई है। जीएस बावा का श’व सुभाष नगर के झील पार्क में ग्रिल से लटका हुआ ब’राम’द किया गया है।

58 वर्षीय जीएस बावा पश्चिमी दिल्ली के फतेह नगर में रहते थे। सोमवार की शाम करीब 6 बजे पार्क में टहलने गए लोगों ने ग्रि’ल से लटक रहे श’व को देखकर इसकी सूचना पु’लिस को दी।

इस बाद मौ’के पर पहुंची पु’लिस तो पता चला है कि शव दिल्ली बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष जीएस बावा का है। सं’दिग्ध परिस्थितियों में हुई बीजेपी नेता की मौ’त की पु’लिस ने जां’च शुरू कर दी है। दिल्ली पु’लिस के अ’धि’का’रि’यों का कहना है कि पार्क से कोई भी सु’सा’इड नो’ट नहीं मिला है।

पु’लिस ने श’व को क’ब्जे में लेकर पो’स्टमॉ’र्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि बीते विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी तेजिंदर सिंह बग्गा के इलेक्शन एजेंट की जीएस बावा ने भूमिका निभाई थी।

गौ’रतलब है कि हाल के दिनों में दि’ल्ली-ए’न’सीआ’र से आ’त्मह’त्या से जुड़ी कई घ’टनाएं सामने आ चुकी हैं। यूपी नो’एडा में अलग-अलग घ’ट’नाओं में चार लोगों ने आ’त्मह’त्या की को’शिश की थी, इनमें दो लोगों की मौ’त हो गई थी। पु’लिस इन आ’त्मह’त्याओं की जां’च कर रही है।

बता दें कि बीते दिनों दिल्ली के गोमती अपार्टमेंट में हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद राम स्वरूप शर्मा का श’व सं’दिग्ध हा’ला’त में उनके फ्लैट में पाया गया था। रामस्वरूप शर्मा बीजेपी के वरिष्ठ नेता थे और वह 2019 में हिमाचल प्रदेश में मंडी से लोकसभा का चुनाव जीते थे।