Categories
Other

BJP सांसद गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल की जीत पर दिया बड़ा बयान

दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजें लगभग साफ हो गए है. लगातार दूसरी बार दिल्ली में अरविंद केजरीवाल का जादू चलता दिखाई दे रहा है. आम आदमी पार्टी लगातार 63 सीटों से अधिक पर बढ़त बनाए हुए है, वहीं भाजपा लगातार डबल डिजिट से सिंगल डिजिट पर संघर्ष कर रही है. साथ ही लगातार इस दूसरे विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस का खाता नहीं खुल पाया है.

वहीं कई केंद्रीय मंत्र‍ियों की ओर से प्रचार में पूरी ताकत झोंकने के बावजूद भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ा है. अब तक के रुझान के मुताबिक अरविंद केजरीवाल के नेतृत्‍व वाली आम आदमी पार्टी ने तीन चौथाई बहुमत के साथ राज्‍य में सत्‍ता में वापसी की तैयारी कर ली है.

आप के प्रत्‍याशी अब तक दिल्ली की 70 में से 63 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं जबकि बीजेपी फिलहाल 07 सीटों पर ही आगे है. सबसे खराब हालत कांग्रेस पार्टी की है जो राज्‍य की किसी भी सीट पर आगे नहीं है. चुनावों में आम आदमी पार्टी के इस शानदार प्रदर्शन के बाद पूर्वी दिल्ली के बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है.

क्रिकेट से राजनेता बने गौतम गंभीर ने कहा, ‘हम दिल्ली चुनाव के परिणामों को पूरी विनम्रता के साथ स्‍वीकार करते हैं. अरविंद केजरीवाल और दिल्ली की जनता को बधाई.’ गंभीर ने कहा कि बीजेपी ने अपनी ओर से अच्‍छा प्रदर्शन करने का हरसंभव प्रयास किया लेकिन लोगों तक अपना संदेश पहुंचाने में सफल नहीं हो पाए. मुझे उम्‍मीद हैं कि मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्‍व में दिल्ली विकास की नई ऊंचाइयों को छुएगी. आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल, राघव चड्डा, आतिशी मर्ल‍िना और अमानतुल्‍लाह खान जैसे प्रमख नेता अपने-अपने प्रतिद्वंदी पर बढ़त बनाए हुए हैं.