Categories
Other

बीजेपी मंत्री ने अपनी बेटी की शाही शादी में ख़र्चा किए इतने करोड़ रुपये

भारत में शादी दो शरीरों, आत्माओं, परिवारों और संस्कारों का मिलन है. यह जीवन भर सुख-दुःख मे प्रेम, विश्वास और समर्पण के साथ,साथ निभाने के संकल्प से बना एक पवित्र बंधन है. आपने भारतीय राजनेताओं की शाही शादियों के बारे में तो जरूर सुना होगा.

आज हम आपको बताते जा रहे है भारतीय जनता पार्टी के मंत्री के घर में शादी होने जा रही है वो कितनी शाही है. मंत्री की बेटी की शादी होने जा रही है. आपको बता दें कि इसके लिए मंत्री की ओर से एक लाख कार्ड बांटे गए हैं. वहीं इस शादी में एक हजार रसोइये को खाना बनाने के लिए बुलाए गए हैं. आइए जानें वो नेता से कौन है।

ये है वो भाजपा मंत्री

आपको बता दें कि जिस मंत्री के घर में शादी होने वाली है वो भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर मंत्री बेल्लारी श्रीरामुलु हैं. बताते चलें कि बेल्लारी श्रीरामुलु कर्नाटक के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री हैं और अपने रसूख के लिए जाने जाते हैं. जानकारी के मुताबिक श्रीरामुलु अपनी बेटी रक्षिता की शादी हैदराबाद के बड़े बिजनेसमैन से करा रहे है. जिनका नाम रवि कुमार हैं. बताते चलें कि इस शाही शादी की तैयारियां 27 फरवरी से ही शुरू हो चुकी थी।

पांच मार्च यानी की कल है शादी

बेल्लारी श्रीरामुलु की बेटी की शादी पांच मार्च यानी की कल है. जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि भाजपा मंत्री ने इस शाही शादी के लिए एक लाख कार्ड बटवाए हैं. हर कार्ड में उन्होंने केसर, सिंदूर, हल्दी और इलाइची लगाई हैं. पूरे राज्य में मंत्री के घर की ये शाही शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. बताया जा रहा है कि शादीस्थल पूरे 40 एकड़ में फैला है तो वहीं 27 एकड़ का हिस्सा शादी और मनोरंजन के लिए रखा गया है. वहीं बाहर से आने वाले जितने भी मेहमान है, उनको फाइव स्टार होटलों में रोका गया है।