Categories
Other

भाजपा के बडे़ नेता का हुआ निधन, पीएम मोदी ने भी जताया दुख

ऐसा लगता है कि ये साल राजनीतिक पार्टियों के लिए शुभ नजर नहीं आ रहा है. क्योंकि अभी ये साल शुरू ही हुआ है और हर दिन किसी न किसी नेता के निधन की ख़बरें सामने आ रही है. देश में जब भी किसी नेता का निधन होता है तो उससे सिर्फ उनका परिवार नहीं बल्कि पूरे देश को ये खबर बुरी तरह प्रभावित करती है.आपको बता दें कि रमेश राजपाल का पिछले कुछ दिन से अस्वस्थ चल रहे थे,

जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों से ही वो इलाज के लिए जयपुर गए हुए थे. आपको बता दें कि वो क्षेत्र की राजनीति में भी सक्रिय थे और बताते चलें कि वो वर्तमान में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष भी हैं. पूर्व मंत्री राधेश्याम गंगानगर के पुत्र रमेश राजपाल का मंगलवार को जयपुर में निधन हो गया. वे 56 वर्ष थे.

आपको बता दें कि राजपाल पिछले कुछ दिन से अस्वस्थ चल रहे थे. साथ ही वे हृदय रोग से भी पीडि़त थे. मंगलवार दोपहर करीब एक बजे अचानक हृदयाघात से उनका निधन हो गया. राजपाल क्षेत्र की राजनीति में भी सक्रिय थे तथा वर्तमान में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हैं. जानकारी के मुताबिक राजपाल के निधन की सूचना मिलने के साथ ही क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई. साथ ही पूर्व मंत्री राधेश्याम गंगानगर के जी ब्लॉक स्थित आवास पर परिजनों का तांता लग गया. राजपाल का शव मंगलवार शाम तक श्रीगंगानगर पहुंचने की संभावना है. बताते चलें कि उनका अंतिम संस्कार बुधवार को किया गया।