Categories
News

बंगाल चुनाव के बीच ममता बनर्जी को लगा बड़ा झट’का, क’ई हजार वोटों से हुई…

ताजा खबर

आपको मालूम ही होगा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव हो चुके है और आज इसको लेकर के मतगणना का कार्य भी चल रहा है. लोग इस पर पूरी तरह से नजर बनाये हुए है और जानने की कोशिश में है कि कौन जीतेगा? मगर इन सबके बीच में एक चीज है जो सबको आकर्षित करती है और वो है नंदीग्राम सीट, जो अपने आप में निर्णायक है क्योंकि इस सीट से खुद ममता बनर्जी भी चुनाव लड रही है. ऐसे में यहाँ से ऐसा नजारा देखने में आ रहा है जिसकी उम्मीद किसी ने भी नही की थी.

तीन राउंड की मतगणना में ममता पीछे, बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी 8 हजार मतों से आगे 
पश्चिम बंगाल में हॉट सीट रही नंदीग्राम पर इन दिनों अलग ही खेल देखने को मिल रहा है. ममता बनर्जी इस सीट पर चुनाव लड़ रही है और उनके सामने फ़िलहाल है बीजेपी से शुभेंदु अधिकारी. लोगो को लगा था कि ममता तो बंगाल की इतनी बड़ी नेता है और मुख्यमंत्री तो रही ही है तो ऐसे में उनको तो क्लीन स्वीप मिल जायेगी, लेकिन ऐसा नही हुआ है और वो थोड़ी मुसीबत में फंसते हुए नजर आ रही है.

अभी तक कुल तीन चरण की वोट काउंटिंग की गयी है और इसके अनुसार शुभेंदु अधिकारी ने फ़िलहाल के लिए ममता बनर्जी को पीछे छोड़ दिया है और वो पूरे 8100 वोट्स से आगे चल रहे है, ये अपने आप में काफी अधिक हैरान करने वाला है क्योंकि किसी ने भी इस बात को लेकर के उम्मीद नही की थी कि ममता बनर्जी जैसी नेता को बंगाल में ये दिन देखने को मिलेंगे.

अब ममता के लिए एक मुसीबत यही है कि वो किसी तरह से अपनी सीट बचाए. हालांकि अभी कम से कम दो घंटे और लगेंगे जिसमे चुनावी नतीजे और अधिक स्पष्ट होंगे. हो सकता है ममता उनमे आगे निकल जाए या पीछे रह जाए लेकिन अभी के लिए उनकी इस हालत को देखकर के उनकी लोकप्रियता पर तो सवाल उठने लाजमी है.