Categories
Entertainment

सु’परस्टार शा’हरुख खान की इस आदत से तं’ग आकर उनकी पत्नी ने छो’ड़ा घर, जानिए क्या है…..

वायरल खबर

सुप’रस्टार शा’हरुख खा’न और गौ’री खा’न की लव स्टो’री बॉली’वुड की सबसे चर्चि’त और लोक’प्रिय प्रेम कहानियों में से एक है. गुरुवार को गौरी अपना 50वां जन्मदि’न से’लिब्रेट कर रही हैं. शादी से पहले गौरी का नाम गौरी छि’ब्बर था और उनका जन्म एक पंजा’बी हिं’दू फै’मिली में हुआ था. गौ’री की शा’हरुख से पहली मुला’कात साल 1984 में दि’ल्ली में हुई थी.

ज’ब दोनों मिले तब शा’हरुख कोई सु’परस्टार नहीं थे. ब’ल्कि तब तो उन्हों’ने अपना करि’यर शु’रू भी नहीं किया था. उस व’क्त शा’हरुख खान की आ’र्थिक हा’लत खा’स नहीं थी और गौ’री एक अप’र मिडि’ल क्ला’स फैमि’ली से थीं. दो’नों की शा’दी में काफी मु’श्किलें हुई थीं लेकिन दोनों का प्या’र आखि’रकार मु’कम्मल हो गया.

हा’लांकि क्या आप जानते हैं कि एक व’क्त शा’हरुख खा’न और गौ’री खा’न के बीच झ’गड़ा भी हो गया था. गौ’री शाह’रुख खा’न से इत’नी नारा’ज हो गई थीं कि उन्हों’ने शाह’रुख खा’न से ब्रेकअ’प करने का फैस’ला कर लिया था. दरअस’ल शा’हरुख खान को गौ’री का दूस’रों से बा’त करना और बा’ल खो’लकर रह’ना प’संद नहीं था.

जब अ’क्सा बीच पर मिले शा’हरुख गौ’री

शा’हरुख खान की यही रो’का-टो’की गौ’री को पसं’द नहीं थी और एक दिन तं’ग आकर उन्हों’ने शा’हरुख से बा’त करना बं’द करने का फैस’ला कर लिया. गौरी ने शा’हरुख खा’न का फो’न उठा’ना बं’द कर दिया था और वह मुंब’ई चली आई थीं. हालां’कि शा’हरुख का उन’के प्र’ति प्या’र ऐसा था कि वह भी उ’नके पी’छे-पी’छे मुंब’ई आ गए. दोनों की अ’क्सा बी’च पर मुला’कात हुई और दोनों ने शा’दी करने का फैस’ला कर लिया.