Categories
Entertainment

सु’परस्टार शा’हरुख खा’न की इस आदत से तं’ग आकर पत्नी ने छो’ड़ा घर, जानिए…..

ताजा खबर

सु’परस्टार शा’हरुख खा’न और गौरी खान की लव स्टोरी बॉली’वुड की सबसे चर्चि’त और लोकप्रिय प्रेम कहानियों में से एक है. गुरुवार को गौरी अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. शादी से पहले गौरी का नाम गौरी छिब्बर था और उनका जन्म एक पंजाबी हिंदू फैमिली में हुआ था. गौरी की शाहरुख से पहली मुलाकात साल 1984 में दिल्ली में हुई थी.

जब दोनों मिले तब शाहरुख कोई सुपरस्टार नहीं थे. बल्कि तब तो उन्होंने अपना करियर शुरू भी नहीं किया था. उस वक्त शाहरुख खान की आ’र्थिक हालत खास नहीं थी और गौरी एक अपर मिडिल क्लास फैमिली से थीं. दोनों की शादी में काफी मुश्किलें हुई थीं लेकिन दोनों का प्यार आखि’रकार मु’कम्मल हो गया.

हालांकि क्या आप जानते हैं कि एक वक्त शाहरुख खान और गौरी खान के बीच झग’ड़ा भी हो गया था. गौरी शाहरुख खान से इतनी नाराज हो गई थीं कि उन्होंने शाहरुख खान से ब्रे’कअप करने का फैसला कर लिया था. दरअसल शाहरुख खान को गौरी का दूसरों से बात करना और बाल खोलकर रहना पसंद नहीं था.

जब अ’क्सा बी’च पर मिले शाहरुख गौरी

शाहरुख खान की यही रोका-टोकी गौरी को पसंद नहीं थी और एक दिन तं’ग आकर उन्होंने शाहरुख से बात करना बं’द करने का फैसला कर लिया. गौरी ने शाहरुख खान का फोन उठाना बंद कर दिया था और वह मुंबई चली आई थीं. हालांकि शाहरुख का उनके प्रति प्यार ऐसा था कि वह भी उनके पीछे-पीछे मुंबई आ गए. दोनों की अ’क्सा बीच पर मुलाकात हुई और दोनों ने शादी करने का फैस’ला कर लिया.