Categories
Entertainment

रि’या च’क्रवर्ती के घर वापि’स आने पर, उनकी मां ने ऐसा क्या कहा जिससे रिया ने उठाया ब’ड़ा क’दम जानिए….

ताजा खबर

ए’क्ट्रेस रि’या च’क्रवर्ती को ड्र’ग्स मा’मले में ज’मानत मिल गई है. वे पूरे एक महीने बाद अब अपने प’रिवार सं’ग हैं. इतने लंबे सम’य बाद उनको बे’ल मिलना कई लोगों को खुश कर रहा है. बॉ’लीवुड का एक त’बका इस फैसले का दि’ल खो’लकर स्वा’गत कर रहा है. हर कोई इसे न्या’य की जीत बता रहा है. अब रि’या चक्र’वर्ती की मां ने भी रि’एक्ट किया है.

रिया की मां हुईं भा’वुक

एक न्यू’ज पो’र्टल को इंट’रव्यू के दौ’रान रिया की मां सं’ध्या ने अपनी बेटी की सेह’त को लेकर चिं’ता जा’हिर की है. वे मा’नती हैं कि उनकी बेटी का इस सब से उब’रना बहुत ज:रूरी है. वे कहती हैं- अब मेरी बेटी कैसे उ’बर पाए’गी. मुझे पता है वो एक फाइ’टर है. उसे म’जबूत रह’ना पड़ेगा. मैं सोच रही हूं कि अब उसकी थै’रेपी कर’वाऊंगी. उसे फिर जी’ना ज’रूरी है. अब एक तरफ रि’या की जमान’त से मां खुश हैं तो वहीं दूस’री तर’फ अ’पने बेटे शो’विक को लेकर वे का’फी परे’शान हैं. सं’ध्या की माने तो उन’का बे’टा अभी भी का’फी कुछ झे’ल रहा है. कब क्या हो जाए कि’सी को न’हीं पता. 

परिवार को त’बाह कर दिया: रि’या की मां

अपनी परे’शानियों का जि’क्र कर’ते हुए रि’या की मां बता’ती हैं कि अब एक ड’र का मा’हौल है. उ’न्होंने अपने घ’र के बाहर सी’सीटी’वी लग’वा लिए हैं जिससे अब ये पहले ही पता चल सके कि बा’हर कौन है. उनके मु’ताबिक क’भी ई’डी तो कभी किसी रि’पोर्टर के अचा’नक घ’र पर आने की वज’ह से उन’का परि’वार का’फी ड’र गया है. ऐ’से में सी’सीटी’वी ल’गवा लिए गए हैं. ले’किन फि’र सु’शांत के’स में उ’नके परिवा’र के खि’लाफ हुई इस कार्र’वाई से सं’ध्या चक्र’वर्ती खा’सा नारा’ज हैं. वे मा’नती हैं कि झू’ठे आरो’पों की वजह से उनके परि’वार को तबा’ह कर दि’या गया है.