Categories
Entertainment

जू’ही चाव’ला के ब’च्चे न’हीं देखना चाहते उनकी फि’ल्में, वजह जा’नकर हो जा’एंगे…..

हिंदी खबर

बॉ’लीवुड ए’क्ट्रेस जू’ही चा’वला 90 के दश’क की सबसे का’मयाब अ’भिनेत्रियों में से एक हैं. एक व’क्त पर उन’की अ’धिकतम फि’ल्में ब्लॉ’कबस्टर हि’ट होती थीं और आज भी उन’का स्क्री’न अ’पीयरेंस कमा’ल का है. हा’ल ही में एक इंट’रव्यू में जू’ही ने ब’ताया कि उ’नके ब’च्चे, जा’ह्नवी और अ’र्जुन को उनकी फि’ल्में दे’खने में श’र्मिंदगी मह’सूस हो’ती है.

उन्हों’ने बताया कि क’रियर के शुरुआ’ती दि’नों में जो उ’नका का’म था वो उन’के ब’च्चों को पसं’द न’हीं आता है. अ’पने क’रियर में जू’ही ने कई त’रह के कि’रदार नि’भाए हैं. उन’में से कु’छ ब’च्चों के लिए थे. हा’लांकि उ’नके ब’च्चों को ऐ’सा न’हीं लग’ता है. उन्हों’ने बता’या कि कि’स त’रह उन्हों’ने अपने ब’च्चों को अ’पनी कु’छ फि’ल्में दि’खाने की को’शिश की लेकि’न उन्हों’ने ये फि’ल्में दे’खने से म’ना कर दि’या.

ब’ल्कि एक बा’र तो उ’नके बे’टे ने कहा कि उ’न्हें उनकी रो’मांटिक फि’ल्में अ’जीब ल’गने लगी हैं और वो उ’न्हें नहीं दे’खेंगे. जू’ही ने कहा, “अ’सल में उन्हें मेरी फि’ल्में दे’खकर श’र्मिंदगी होती हैं, खा’स तौ’र से मेरे क’रियर के शुरुआ’ती दौ’र वा’ली. ब’ल्कि मेरे प’ति (जय मे’हता) ने तो एक बा’र ज’ब हम हैं रा’ही प्या’र के देख’ने के लिए उ’नसे क’हा तो अ’र्जुन ने कहा कि मां क्या उस फि’ल्म में रो’मांस है?”

बे’टे ने क’हा- मैं नहीं दे’खूंगा आप’की फि’ल्में

जू’ही ने कहा कि मैं’ने उसे जवा’ब दि’या कि हां वो एक रो’मांटिक कॉ’मेडी फि’ल्म है. जि’सके ज’वाब में उन’के बे’टे ने क’हा कि मु’झे वो फि’ल्में न’हीं देख’नी हैं जि’समें आप रो’मांस कर रही हैं. ये ब’हुत अजी’ब हो’ती हैं. तो मैं आप’की कोई फि’ल्म न’हीं दे’खूंगा. तो इस त’रह जू’ही के ब’च्चे उन’की फि’ल्में देखना प’संद न’हीं करते.