Categories
News

ए’क्टर दि’लीप कु’मार ने पा’किस्तान से मां’गी म’दद, जा’निए आ’खिर क्या है व’जह….

वायरल खबर

मुं’बई: बॉ’लीवुड के अं’दर अप’ने अ’भिनय से ए’क न’ई पह’चान बना’ने वा’ले औ’र लं’बे सम’य त’क फै’न्स के दि’लों पर रा’ज क’रने वा’ले ए’क्टर दि’लीप कु’मार इन दि’नों अप’ने बच’पन औ’र जिं’दगी की पुरा’नी या’दों को ता’जा क’र सम’य बी’ता र’हे हैं।

अ’भी कु’छ दि’नों पह’ले ज’ब य’ह ख़ब’र आ’ई कि पा’किस्तान की प्रां’तीय स’रकार दिली’प कु’मार के पुश्तै’नी घ’र को ख़रीद’कर उस’का संरक्ष’ण कर’ना चाह’ती है तो उन’की ख़ु’शी अचा’नक से ब’ढ़ ग’ई।

97 सा’ल के दि’लीप कु’मार ने सो’शल मी’डिया के मा’ध्यम से अप’नी भा’वनाएं व्य’क्त कीं। उन्हों’ने पाकि’स्तान के पेशा’वर श’हर में रह’ने वा’ले अप’ने फै’न्स से गु’जारिश की। क’हा की उन’के घ’र की कु’छ त’स्वीरें खीं’चकर पो’स्ट क’रें औ’र सा’थ में उ’न्हें टै’ग भी क’रें।

सोश’ल मीडि’या पर खू’ब शे’यर हो र’ही हैं दिली’प कुमा’र की घर की त’स्वीरें

जिस’के बा’द पाकिस्ता’न में ब’से उ’नके तमा’म फैं’स उन’की मद’द के लि’ए आ’गे आ ग’ये। उस’के बा’द से लो’ग अ’ब उ’नके पुश्तै’नी घ’र की त’स्वीरें उ’न्हें टै’ग कर’ते हु’ए सो’शल मीडि’या प’र खू’ब शे’यर क’र र’हे हैं।

पाकि’स्तान के पेशा’वर श’हर से जो त’स्वीरें साम’ने आ’ई हैं। उ’समें हवे’ली की मौ’जूदा हा’लत न’ज़र आ र’ही है। इ’न तस्वी’रों के सा’थ लि’खा ग’या- यह सा’झा कर’ने के लि’ए शुक्रि’या। पे’शावर में मौ’जूद लो’गों से गु’ज़ारिश है कि मे’रे पुश्तै’नी घ’र की त’स्वीरें शेय’र क’रें (अ’गर आ’पने को’ई त’स्वीर खीं’च र’खी हो) औ’र दि’लीप कुमा’र को टै’ग क’रें।

दि’लीप कु’मार ने साय’रा बा’नो के सा’थ शेय’र की न’ई त’स्वीर

गौर’तलब है कि बु’धवार को दि’लीप कुमा’र के ट्वि’टर एका’उंट से उन’की न’ई त’स्वीर शे’यर की ग’ई थी, जि’समें वो अप’ने प’संदीदा गुला’बी रं’ग के क’पड़ों में दिखा’ई दे र’हे हैं। उन’के सा’थ उन’की प’त्नी सा’यरा बा’नो भी हैं औ’र उ’न्हीं के रं’ग में न’जर आ र’ही हैं।