Categories
Entertainment

रे’खा को अ’भी भी है अ’मिताभ के प्या’र का इं’तजार? बो’ली- मो’हब्बत क’रती हूं त’भी कि’या उन’के सा’थ…..

हिंदी खबर

बॉ’लीवुड में कु’छ रि’श्ते ऐ’से हैं जो आ’ज भी लो’गों के दि’लों में ब’सते हैं. ऐ’से रि’श्ते जि’सके बा’रे में अभी भी लो’ग स’च जा’नना चाहते है कि आ’खिर उ’नके बी’च हु’आ क्या था. हम बा’त कर रहे हैं बॉ’लीवुड अ’भिनेत्री रे’खा और अ’मिताभ ब’च्चन की. वै’से तो आ’प सब जा’नते है कि रे’खा का ना’म ज’बभी आ’ता है लो’ग अ’मिताभ ब’च्चन को ज’रूर या’द करते हैं. क्यों’कि रे’खा अ’मिताभ का रि’श्ता अभी भी ज’ब ख’बरों में आ’ता है तो को’ई न को’ई विवा’द हो जा’ता है. ऐ’से में रे’खा का ए’क बा’र फि’र से टी’वी प’र वाप’स आ’ना वो भी ए’क ऐ’से प्रो’मो के सा’थ जि’से दे’खकर ही लो’गों को स’मझ आ जा’एगा कि रे’खा कि’सके बा’रे में बा’त क’र र’ही हैं.

दर’असल, बॉ’लीवुड अ’भिनेत्री रे’खा अब छो’टे पर’दे पर अप’ना जा’दू बिखे’रने के लि’ए तै’यार हैं. टी’वी सी’रियल ‘गु’म है कि’सी के प्या’र में’ में रे’खा छो’टे पर’दे प’र ए’क्टिंग कर’ते दि’खाई दे’ने वा’ली हैं. इ’स शो का ए’क प्रो’मो वी’डियो री’लिज कि’या गा है. जि’समें रे’खा अप’ने ही डी’वा अंदा’ज में दि’खाई दे र’ही हैं.

प्रो’मो वी’डियो की बा’त क’रें ये इस’की शुरूआ’त में रे’खा गु’म है कि’सी के प्या’र में… गा’ना गा’ती दि’खाई दे र’ही हैं. इ’सके बा’द है रे’खा कह’ती हैं, “दरअ’सल ये गी’त मे’रे दि’ल के बेह’द करी’ब है. इस’में क’ही को’ई ए’क क’सक छु’पी हु’ई है, ज’हां प्या’र का इंत’जार तो है, ले’किन उस’का ना’म ले’ने की इजाज’त न’हीं है.” फैं’स रे’खा के इ’स अंदा’ज को बा’र बा’र दे’ख र’हे हैं.