Categories
News

बॉ’लीवुड में शो’क की ल’हर: इ’स दि’ग्गज अ’भिनेत्री का हु’आ नि’धन, मौ’त की व’जह जा’न हो जा’एंगे….

वायरल खबर

फि’ल्म ज’गत से ए’क के बा’द एक नि’धन की ख़ब’रों ने स’भी को नि’राशा क’र दि’या है। इ’स सा’ल क’ई स्टा’र्स ने दुनि’या से अ’लविदा क’हा। टी’वी स्टा’र्स से लेक’र बॉली’वुड, हॉली’वुड के तमा’म जा’ने मा’ने सि’तारें यू अ’चानक की दु’निया से च’ले ग’ए। ए’क बा’र फि’र म’नोरंजन की दु’निया से ए’क बु’री खब’र सा’मने आ’ई है। 27 सा’ल की अभि’नेत्री मि’स्टी मु’खर्जी का अ’चानक नि’धन हो ग’या है।

की’टो डाइ’ट ले’ती थी अ’भिनेत्री

अभि’नेत्री ने शुक्र’वार को बें’गलुरु के ए’क न’र्सिंग हो’म में आ’खरी सां’स ली। ख़’बरों की मा’ने तो मि’ष्ठी की कि’डनी फे’ल हो ग’ई थी जि’सके बा’द उ’न्हें बें’गलुरू के ए’क अस्प’ताल में एड’मिट कर’वाया, ज’हां उन्हों’ने द’म तो’ड़ दि’या। व’ही य’ह भी ख’बर सा’मने आ’ई है कि अ’भिनेत्री की’टो डाइ’ट ले’ती थीं। इस’से लीव’र औ’र किड’नी प’र अ’सर प’ड़ता है। बता’या जा र’हा है कि उ’नकी पह’ले से ही त’बीयत ख’राब रह’ती थी। ज’बसे उ’न्होंने की’टो डा’यट ले’ना शु’रू कि’या था उन’की हाल’त औ’र ज्या’दा खरा’ब हो’ने ल’गी थी।

बॉ’लीवुड में कि’या आइ’टम नं’बर्स

उ’न्हें बं’गाली फि’ल्मों के सा’थ-सा’थ अ’न्य भा’षा की फि’ल्मों में भी दे’खा ग’या था। मि’ष्ठी बॉली’वुड इं’डस्ट्री में बहु’त जा’ना-मा’ना ना’म तो न’हीं थीं, लेकि’न उन्हों’ने कु’छ आ’इटम नंब’र्स कि’ए थे। सा’ल 2012 में फि’ल्म ‘लाइ’फ की तो ल’ग ग’ई’ ना’म की फि’ल्म से मि’ष्ठी ने बॉ’लीवुड में डे’ब्यू कि’या था।