Categories
Entertainment

ब्रे’किंग न्यू’ज: स’पना चौ’धरी ने बेटे को दिया ज’न्म, आ’खिर कौ’न है बच्चे का पिता जानिए…..

वायरल खबर

प्रीती कुशवाहा, । हरि’याणवी क्वी’न सपना चौधरी के फैं’स के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। सप’ना चौ’धरी के घर बेटे ने ज’न्म लिया है। जी हां, आपने बि’ल्कुल सही प’ढ़ा है। स’पना चौ’धरी को बेटा हुआ है। इस खबर के सामने आते ही उनके परिवार में खुशी का मा’हौल है। हर तरफ से उ’न्हें बधा’ई दी जा रही है। हा’लांकि ये खबर उनके फैं’स के लिए एक बड़ा झ’टका है। सप’ना चौ’धरी के मां बनने की खबर की पु’ष्टी खुद उनकी मां ने नी’लम चौध’री ने की है। नीलम चौधरी ने मी’डिया से खा’स बात’चीत में न सिर्फ सप’ना चौ’धरी के मां बनने की बात की पु’ष्टि की ब’ल्कि उन्हों’ने इस शादी को दुनि’या से छु’पा कर रखने के पी’छे की वज’ह का भी खुला’सा किया है। 

स’पना चौध’री की मां नी’लम चौ’धरी ने फो’न पर हुई बात’चीत में बताया कि डां’सर ने एक प्या’रे से बेटे को ज’न्म दिया है। मां और ब’च्चा दोनों स्व’स्थ्य हैं। नील’म ने बताया कि वह ना’नी बनक’र का’फी खु’श हैं। वहीं परि:वार में भी इस बात को ले’कर का’फी खु’शी का मा’हौल है। सप’ना की शा’दी को छु’पाकर रखने के पीछे की व’जह पू’छने पर नील’म चौ’धरी ने खु’लकर बात की। नील’म ने बता’या कि सप’ना ने हरिया’णवी सिं’गर, राइ’टर और मॉड’ल वी’र सा’हू से जनवरी में को’र्ट मै’रिज किया था। शादी के बाद को’ई प्रो’ग्राम इस’लिए नहीं किया ग’या क्यों’कि वी’र सा’हू के फू’फा जी का निध’न हो गया था। इसी वज’ह से स’पना की शा’दी की बा’त सा’मने नहीं आ सकी।  

इसी बा’त ची’त में सप’ना चौध’री की मां नी’लम चौ’धरी ने आगे बताया कि अब जब घर में इत’नी ब’ड़ी खु’शी आई है तो इसे पूरे धूम’धाम से मना’या जाएगा। अब पू’री दुनि’या को इस बात की जान’कारी दी जा’एगी कि सप’ना चौ’धरी की शा’दी हो चु’की है और वह एक बे’टे की मां ब’न ग’ई हैं।