Categories
Other

बॉस ने कहा- मेरी पत्नी से प्यार करो…


गुजरात के अहमदाबाद से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक कंपनी के बॉस ने अपने कर्मचारी पर अपनी पत्नी से प्यार करने का दबाव डाला था. फिर बाद में जब दोनों (बॉस की पत्नी और उसका कर्मचारी) एक दूसरे से प्यार करने लगे तब बॉस ने उससे रिश्ता खत्म कर देने के लिए मजबूर किया. ये बात बॉस की पत्नी को नागवार गुजरी तो उसने कर्मचारी निखिल परमार को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया.

इन सबसे परेशान होकर निखिल ने खुद की जा’न ले ली. पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में कंपनी के मालिक और उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. एफआईआर के मुताबिक युवक 19 वर्षीय निखिल की शादी नहीं हुई थी और वे गोमतीपुर का रहने वाला था. उसने अक्टूबर 2018 में वासना में एक कंपनी में नौकरी करनी शुरू की थी.

जब नौकरी के करीब 10 महीने हो गए तो निखिल ने अपने पिता को बताया कि उसके बॉस और उनकी पत्नी उसे परेशान कर रहे हैं और वे नौकरी छोड़ना चाहता है. निखिल ने पिता ने इसके लिए सहमति भी दे दी थी. पुलिस के बताया कि 14 जुलाई 2019 को निखिल के बॉस ने उसे सैलरी लेने के लिए ऑफिस बुलाया था. फिर 15 जुलाई 2019 को निखिल उनसे मिलने गया। इसके बाद निखिल ने अपने पिता को बताया कि उसके बॉस उसे राजस्थान के ट्रिप पर ले जाना चाहते हैं.

20 जुलाई को निखिल के बॉस ने उनके पिता को फोन करके बताया कि उसने कंपनी के गोदाम में खुद की जान ले ली है. अशोक जब वहां पहुंचे तो उनके बेटे की बॉडी ऑफिस में मिली. निखिल की मौत के करीब तीन महीने बाद उसके भाई संजय और निशा ने उसका मोबाइल चेक किया तो पाया कि निखिल और उसके बॉस के बीच लंबी बातें हुई हैं।

युवक के संदेश से पूरा परिवार चौंक पड़ा. जिसमें लिखा था, ‘आपने अपनी पत्नी से मुझे प्यार करने के लिए कहा. मैंने वैसा ही किया. उसके बाद वह भी मुझसे प्यार करने लगी। आपके कहने पर हमने संबंध बनाया और उसके बाद आप चाहते थे कि मैं आपकी पत्नी से रिश्ता खत्म कर दूं। आपने मुझे यह भी धमकी दी कि आप मुझे सैलरी नहीं देंगे। प्लीज, मेरे साथ गुलामों जैसा बर्ताव मत कीजिए। मुझ पर रहम कीजिए।’

86 replies on “बॉस ने कहा- मेरी पत्नी से प्यार करो…”

I know this if off topic but I’m looking into starting
my own weblog and was curious what all is required to get set up?
I’m assuming having a blog like yours would
cost a pretty penny? I’m not very web smart so I’m not 100% certain. Any recommendations or advice would be greatly appreciated.
Kudos asmr 0mniartist

Hey there! I know this is kind of off topic but I
was wondering which blog platform are you using for this
site? I’m getting sick and tired of WordPress because I’ve
had issues with hackers and I’m looking at options for another platform.
I would be great if you could point me in the direction of a good platform.
asmr 0mniartist

Рlease let me knmow if yοu’re looking for а author forr your ƅlog.
Yoou have soome really good articles and I think I would
be a good asset. If you ever wannt to take sօme of
the load off, I’d really like to write some conttent f᧐r your blog
in exchange for a link back to mine. Plеasе shoot me aan emaiⅼ if interested.
Kudos!

Here iss my blօg … payday loans online

Leave a Reply

Your email address will not be published.