Categories
Other

लड़का किसिंग के जोश में भूल गया लड़की की शर्त, जिसके बाद पहुंचा हॉस्पिटल

आपने अक्सर लड़का लड़की को रोमांस करते तो देखा ही होगा. आज कल तो लोग कहीं भी किस करने लगते है कभी मेट्रो में, तो कभी सड़क पर,कहीं पार्क में तो कभी तो मंदिरों में भी आप कपल्स को देख सकते है. किश करने के दौरान अक्सर लोग इतने मदहोश हो जाते है कि उन्हें आस पास के लोग भी नहीं दिखते और न ही माहौल पर ध्यान देते है. आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे है जिसमें किस के चलते लड़के को हॉस्पिटल जाना पड़ा और लड़की को जेल..

आपको बता दें कि किस करने के दौरान अपने साथी की बात ना मानना एक युवक को इतना भारी पड़ गया है कि उसे घटना के बाद उसे हॉस्पिटल जाना पड़ा. ये घटना अमेरिका के शहर डेट्रायट की है जहां एक युवती ने किस करने के तरीके से नाराज होकर अपने ही पार्टनर की जीभ काट दी है.

55 साल की यूलेट वेगेवॉर्थ नाम की इस महिला ने अपनी मर्जी से अपने साथी के साथ किस किया फिर महिला ने पुरुष से कहा कि वो उसे फ्रेंच किस ना करें. लेकिन जब बार-बार मना करने के बाद भी पुरुष ने उसकी बात नहीं मानी तो महिला ने उसकी जीभ काट दी. इस घटना के तुरंत बाद वहां पुलिस मौके पर पहुंच गई और फिर पुरुष को अनन फनन में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

आपको बता दें कि पुलिस ने उसके कमरे में से पुरुष की लगभग एक इंच लंबी जीभ भी बरामद की है. वहीं प्रॉसिक्यूटर स्मिथ ने कहा कि अपने 27 साल के करियर में उन्होंने पहली बार ऐसी घटना देखी है. फिलहाल अस्पताल में पीड़ित पुरुष का इलाज चल रहा है साथ ही आपको बता दें कि महिला को गंभीर हमला करने के आरोप में एक साल की जेल और 1,000 डॉलर के जुर्माने की सजा सुनाई गई है. वहीं पूरे मामले की अगली सुनवाई 19 फरवरी को होगी.