Categories
Other

नाबा’लिग हम’लावर को ह’थि’यार देने वाले श’ख्स का हुआ खु’लासा

30 जनवरी को जमिया मिलिया इस्लामिया से राजघाट तक मार्च के दौरान एक युवक ने फायरिंग कर दी थी. आपको बता दें कि युवक काफी देर तक पहले तो ह’थिया’र को हवा में ल’हराता रहा और फिर उसने सबके सामने गो’ली चला दी. वहीं इस घटना में एक छात्र के हाथ पर गो’ली लग गई थी.

यूनिवर्सिटी के बाहर हुई फा’य’रिंग करने वाले ना’बालिग ने जिस शख्स से ह’थि’यार खरीदा था, आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस की क्रा’इम ब्रां’च ने उस शख्स को गि’रफ्ता’र किया है. इस ह’थि’यार सप्ला’यर का नाम अजीत बनाया गया है जो कि जे’वर का रहने वाला है. आपको बताते चले कि 10 हजार रुपये में अजीत ने ना’बा’लिग गोपाल को वो ह’थि’यार बेचा था. 30 जनवरी को हुई फा’यरिं’ग के बाद से ही पूरे जामिया और आस-पास के इलाके में सन’स’नी फैली हुई है. आपको बता दें कि घटना के बाद पुलिस ने नाबालिग गोपाल को गिर’फ्ता’र कर लिया है.

वहीं पुलिस का कहना है कि अगर कोर्ट की ओर से इजाजत दी जाती है तो आरोपी नाबालिग है या नहीं इसकी जांच दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में की जाएगी. जानकारी के मुताबिक अगले 14 दिनों तक पुलिस उससे पूछ’ताछ करने में सक्षम नहीं होगी. पुलिस ने युवक से पूछताछ की थी लेकिन अब उससे जुड़े हुए लोगों से पूछताछ की जाएगी.

आपको बता दें कि जामिया गो’ली कांड में फा’यरिं’ग करने वाले युवक के पास से एक लाल बैग पुलिस ने बरा’मद किया है. वहीं सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं कि जिनमें दिख रहा है कि यु’वक के पास एक लाल बैग है. इसे लेकर बहुत सवाल उठाए जा रहे थे कि आखिर अब वो बैग कहां है. वहीं युवक ने गो’ली चलाने से पहले अपने फेसबुक प्रोफाइल पर कुछ लाइव वीडियो भी अपलोड किए थे, जिसमें उसके कंधे पर लाल रंग का वही वाला बैग देखा गया था. गो’ली’बा’री की घटना के बाद ये बैग सड़क पर पड़ा मिला था.