Categories
News

अभी अभी यूपी में भीष’ण हा’दसा: कार के उड़े पर’खच्चे, इतने लोगों की हुई मौ’त, देखें….

हिंदी खबर

शाहज’हांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में सोमवार दोपहर बाद बड़ा हाद’सा हो गया। एक जिंद’गी ब’चाने के लिए जा ऑक्सी’जन की त’लाश में जा रहे लोगों की कार पे’ड़ से टक’रा गई। इस हा’दसे में एक महिला समेत पांच लो’गों की मौ’त हो गई, एक व्यक्ति गं’भीर रूप से ज’ख्मी हो गया। महिला को सां’स लेने में दिक्क’त थी, वह भी इस हा’दसे में म’र गई है। हा’दसे में महिला, उसका बेटा, पति, दे’वर और का’र का ड्राइ’वर म’रे हैं।

शाहजहांपुर के नि’गोही ब्ला’क के रधौ’ला गांव निवा’सी जमुका’देवी को सां’स लेने में दिक्क’त हो रही थी। सोमवार सुबह परिज’न उन्हें बरे’ली ले गए, वहां आक्सी’जन न होने पर वाप’स लौ’ट रहे थे। शाहजहां’पुर की सीमा में हाई’वे पर बंथ’रा गांव के नि’कट रुहेलखंड मेडि’कल कॉ’लेज के पास कार पे’ड़ से टक’रा गई। कार में जमुका देवी, उनके पति नरेश राठौर, देवर हीरा’लाल, बेटा, दामाद और चा’लक थे। हा’दसे में पांच लोगों की मौ’त, गंभी’र हा’लत में एक व्यक्ति को मेडि’कल कॉले’ज भेजा गया। पु’लिस मौ’के पर पहुंची, स’ड़क पर लगी जा’म को खुल’वाने में लगी, अधिकारी भी मौ’के पर पहुंचे।

निगोही के रधोला गांव के रामनरेश पर’चूनी की दु’कान गांव में ही चलाते हैं। उनकी पत्नी जमु’कादेवी को रविवार से सां’स लेने में दि’क्कत थी। वह शाहज’हांपुर के क’ई अस्पता’लो में गए, लेकिन वहां वह को’विड पाजि’टिव नहीं पाई गईं, लेकिन उनके अं’दर ल’क्षण कोवि’ड जैसे ही थे। सोमवार को परिवार के लोग उन्हें बरेली ले गए, लेकिन वहां अस्प’तालों में कहा गया कि कोवि’ड पॉजि’टिव होने पर और रेफर केस होने पर ही वह भ’र्ती करेंगे। इस दौ’रान पूरा परिवार आक्सीज’न गैस की व्यव’स्था करने में भी लगा रहा, लेकिन गैस नहीं मिली। सोम’वार को जमुकादेवी को गंभी’र हा’लत में कार से उनका पति राम’नरेश, बेटा कौशल, देवर हीरालाल, कार ड्राइवर विजय शाहजहांपुर आ रहे थे। तभी बंथरा के पास कार पे’ड़ से ट’करा गई। इस हाद’से में कार में सवा’र एक व्यक्ति ही जी’वित है, उसकी हाल’त बेह’द खरा’ब है। बाकी जमुकादेवी, उनके पति रामनरेश राठौर, बेटे कौशल, देवर हीरालाल, कार चालक विजय की मौ’त हो गई।