Categories
News

अभी अभी चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज नही खेलेगा IPL……

खबरें

क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बहुत बुरी खबर आ रही है कि धुरंधर खिलाड़ी सुरेश रैना इस बार आईपीएल के मैच में नहीं खेलेंगे और वह इंडिया वापस लौट आए हैं। सुरेश रैना इस बार आईपीएल नहीं खेलेंगे इस बात की जानकारी चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर दी गई है।

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा गया है कि “सुरेश रैना भारत लौट चुके हैं और इस बार वह आईपीएल के मैच में उपस्थित नहीं रहेंगे और हम इस दौर में सुरेश रैना और उनके परिवार को पूरा समर्थन देते हैं”।

इस बात की अभी पूरी जानकारी तो नहीं मिली है कि सुरेश रैना इस बार आईपीएल में क्यों नहीं खेल रहे हैं लेकिन सुरेश रैना ने अपने आईपीएल में ना खेलने की वजह कुछ निजी कारणों को बताया है। सुरेश रैना के फैंस को इस बार चेन्नई सुपर किंग्स टीम में उनकी कमी काफी खलेगी।

हम आपको बता दें कि सुरेश रैना ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था और वह 19 सितंबर को यूएई के लिए रवाना हुए थे आईपीएल के मैच में शामिल होने के लिए, उससे पहले वह चेन्नई में टीम के साथ अभ्यास कर रहे थे इसके साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स का यूएई में कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के टीम के कुछ खिलाड़ी और कुछ सहायकों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के सारे खिलाड़ियों और स्टाफ मेंबर को एक हफ्ते के क्वारंटाइन पर रहने को कह दिया गया था,लेकिन इस बात की अभी पूरी जानकारी नहीं मिली है कि वह कौन से खिलाड़ी थे जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं लेकिन सुरेश रैना का भारत आना उनके प्रशंसकों को काफी अचंभित कर रहा है।