Categories
Other

नहीं रहे भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और UP के नागरिक सुरक्षा मंत्री, 73 साल की उम्र में हुआ निधन

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक देश में फिलहाल कोरोना के 677444 एक्टिव केस हैं जबकि इलाज के बाद 1862258 को अस्पतालों से डिस्चार्ज किया जा चुका है. कोरोना संक्रमण के चलते अब तक 49980 मरीज जान गंवा चुके हैं. राहत की बात है कि इलाज के बाद 1862258 मरीज अस्पतालों से डिस्चार्ज हो चुके हैं. देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या रोज बढ़ती ही जा रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को बताया कि देश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 25.89 लाख हो चुकी है. पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 63,490 नए मामले मिले हैं जबकि 944 मरीजों ने दम तोड़ दिया है.

भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज व उत्तर प्रदेश के सैनिक कल्याण, होमगार्ड, पीआरडी और नागरिक सुरक्षा मंत्री चेतन चौहान का निधन हो गया है। तबीयत खराब होने के बाद को शुक्रवार को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि आज दिन में ही उनके रिश्तेदार मुकुल ने बताया था कि की की तबीयत में सुधार है। हालांकि उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था। किडनी की बीमारी से पीड़ित थे। चेतना चौहान का कोरोना टेस्ट भी हुआ था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बता दें, चेतन चौहान अमरोहा जिले की नौगांवा विधानसभा के विधायक चुने गए थे।

Chetan Chauhan ने इसी साला फरवरी में कहा था कि भारत और पाकिस्तान के बीच अभी भी हालात ऐसे नहीं हैं कि क्रिकेट रिश्तों की बहाली हो जाए। ऐसे में द्विपक्षीय सीरीज नहीं होनी चाहिए। दरअसल चौहान से युवराज और अफरीदी की इच्छा को लेकर सवाल किया गया था। चौहान ने कहा था- पाकिस्तान में सुरक्षा के लिहाज से स्थिति बिल्कुल ठीक नहीं है। वहां खेलना खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर बड़ी रिस्क लेने जैसा है।