Categories
News

आतं’क का हुआ अं’त: अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की कोरो’ना से हुई मौ’त….

वायरल खबर

अंडर’वर्ल्ड डॉ’न छोटा राजन की को’रोना वाय’रस के संक्र’मण के चलते मौ’त हो गई है। छो’टा राजन को पिछले दिनों कोवि’ड संक्रम’ण से इला’ज के लिए एम्स अस्पता’ल में भ’र्ती कराया गया था। छोटा रा’जन को तिहा’ड़ जे’ल में बंद रहने के दौरा’न को’रोना हो गया था। अप्रैल के आखि’री सप्ताह में उसकी रि’पोर्ट पॉजि’टिव आने के बाद उसे अस्पता’ल में एड’मिट कराया गया था। कई दिनों तक उसकी हा’लत स्थि’र बनी हुई थी, लेकिन शुक्रवार को उसने द’म तो’ड़ दिया। छोटा राजन पर अपहर’ण और ह’त्या के कई माम’लों समेत 70 से अधिक के’स द’र्ज थे।

उसे मुंबई के सीनियर पत्र’कार ज्योति’र्मय डे की में दो’षी क’रार देते हुए आजी’वन कै’द की स’जा सुनाई गई थी। हालां’कि पिछले दिनों उसे हनी’फ कड़ावा’ला की के के’स में विशेष सीबी’आई को’र्ट ने ब’री कर दिया था।

मुंबई में 1993 में हुए सी’रियल ब’म ब्ला’स्ट में भी छोटा राजन आरो’पी था। छोटा राजन का अस’ली नाम राजें’द्र निकाल’जे था। 2015 में उसे इंडो’नेशिया से भारत प्रत्य’र्पित कर लाया गया था। 26 अप्रैल को उसे कोरो’ना संक्र’मण से इलाज के लिए ए’म्स ले जाया गया था। तिहा’ड़ जेल के एक अधिकारी ने 26 अप्रैल को एक के’स की सुनवाई के दौ’रान बताया था कि छोटा राजन को वीडियो कॉन्फ्रें’सिंग पर पे’शी के लिए नहीं लाया जा सकता। इसकी व’जह यह है कि उसे को’रोना पॉजि’टिव पाया गया है और अस्पता’व में भ’र्ती कराया गया है।