Categories
Other

चीन विवाद पर राहुल बोले-‘पीएम ने किया सरेंडर’, अमित शाह ने पलट कर दिया ये जवाब

लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ खु’नी संघर्ष में भारत के 20 जवानों के श-ही-द हो जाने के बाद पूरे देश में गु-स्से की लहर है और चीन से ब-द-ले की मांग की जा रही है. चीन के इस धो-खे के बाद देश में राजनीति भी तेज हो गई है. कांग्रेस पार्टी चीन से ज्यादा अपनी ही सरकार के खि-ला-फ ह-म-ला-व-र है. रह रह कर देश में गन्दी राजनीतिक कर उ-टप-टां-ग बयान दे रहे हैं. आज भी राहुल गाँधी ने उटपटांग बयान दिया हैं. जिसका जवाब उन्हें गृह मंत्री अमित शाह ने इस तरह दिया हैं. आइये आपको बताते हैं.

राहुल गांधी की ओर से बार-बार उठाए जा रहे सवालों के बीच गृह मंत्री अमित शाह ने गलवान घाटी में झ-ड़-प के दौरान घा-य-ल हुए एक सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया है. शाह ने वीडियो रिट्वीट करते हुए कहा है कि एक बहादुर सै-नि-क के पिता का राहुल गांधी को संदेश साफ है. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ऐसे समय में जब पूरा देश एकजुट है. राहुल गांधी को भी ओछी राजनीति से ऊपर उठना चाहिए. राहुल गांधी को भी राष्ट्रहित के साथ मजबूती से खड़े होना चाहिए. गौरतलब है कि गृह मंत्री अमित शाह ने एक घा-य-ल सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया, जिसमें बहादुर सैनिक के पिता यह कह रहे हैं कि भारतीय से-ना एक मजबूत से-ना है.

घा-य-ल सैनिक के पिता ने कहा है कि भारतीय से-ना चीन क्या, किसी भी देश की से-ना को हरा सकती है. मैं राहुल गांधी से कहूंगा कि वे इस पर राजनीति ना करें. मेरा बेटा से-ना में ल-ड़ा है और ठीक होकर फिर ल-ड़े-गा. बता दें कि गलवान घाटी में हुई झ-ड़-प की घ-ट-ना के बाद से ही इस मुद्दे को लेकर सरकार के खि-ला-फ मोर्चा खोल रखा है.