Categories
News

सुबह-सुबह फिल्म जगत को तगड़ा झ’टका, इस म’शहूर हीरोइन ने की आ’त्मह’त्या..😭

खबरें

मशहूर अभिनेत्री-वीजे चित्रा कामराज का नि’धन हो गया है. बताया जा रहा है कि ए’क्ट्रेस ने सु’साइड किया है. साउथ ए’क्ट्रेस वीजे चित्रा के नि’धन से फिल्म इं’डस्ट्री में शो’क की लह’र है. वीजे चित्रा की उम्र महज 28 साल थी. उन्होंने हाल ही में चेन्नई के एक मशहूर बि’जनेसमै’न हे’मंत रवि से सगाई की थी.

होटल के कमरे में लटका मिला श’व
बताया जा रहा है कि चित्रा का’मराज ने चे’न्नई के न’सरपेट में एक होटल में फां’सी लगाकर आ’त्मह’त्या कर ली है. होटल के कमरे में उनका श’व लटका पाया गया है. चित्रा पां’डियन स्टो’र्स के सीरियल में अपने किरदार के लिए जानी जाती थीं. ये शो आजकल वि’जय टीवी पर प्र’सारित होता है. चित्रा इस धारा’वा’हिक सी’रियल में मु’लई की भू’मिका अदा कर रही थीं. रि’पोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि चित्रा डि’प्रेश’न में थी. फि’लहाल, डि’प्रे’शन को ही उनके इस क’दम की वजह बताया जा रहा है.

शू’टिंग से लौ’टने के बाद चित्रा ने उठाया ये कदम
चित्रा कामराज इन दिनों भी शू’टिंग कर रही थीं. वे रात करीब 2:30 बजे शू’टिंग ख’त्म कर होटल लौटी थीं. वो होटल में अपने मंगेतर हे’मंत के साथ रह रही थीं. पु’लिस को दिए बयान में हेमंत ने बताया कि होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहा’ने जा रही हैं, लेकिन वो काफी देर तक बा’हर ही नहीं आईं.

हेमंत ने बताया आंखों देखा हाल
हेमंत ने अपने ब’यान में बताया कि दरवाजा ख’टखटा’ने पर जब कोई प्र’तिक्रिया नहीं आई तो उन्होंने होटल के स्टाफ को इस बारे में बताया. इसके बाद डु’प्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया. दरवाजा खोलने पर वीजे चित्रा का शव सी’लिंग से लट’का मिला.

परिवार की नहीं आई कोई प्र’तिक्रिया
ए’क्ट्रेस वीजे चित्रा की मौ’त पर अब तक उनके परिवार की ओर से कोई प्र’तिक्रि’या नहीं आई है. फैं’स इस बात पर य’कीन नहीं कर पा रहे हैं. ट्वि’टर पर लगातार उनके फैं’स ट्’वीट कर रहे हैं. चित्रा का नाम ट्’विटर पर ट्रें’ड भी हो रहा है.