Categories
Other

CM की बहू बनी ये साधारण परिवार की लड़की, फेसबुक के जरिए हुआ रिश्ता

आज के दौर में पूरी दुनिया इंटरनेट और सोशल मीडिया की मदद से लोग एक दूसरे से आसानी से जुड़ रहे है यहीं वजह है कि हम इस तरह की खबरें सुनते है की दुनिया के इस कोने में रहने वाले व्यक्ति ने किसी और देश के व्यक्ति से रिश्ता बनाया है. आपको बता दें कि ठीक उसी तरह हमारे देश में भी सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक के ज़रिये एक सधाहरण घर की लड़की एक मुख्यमंत्री के घर हुआ है.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री की होने वाली बहू रायपुर छत्तीसगढ़ की है. वो एक साधारण मध्यमवर्गीय परिवार की लड़की है. मिली जानकारी के अनुसार रायपुर की रहने वाली इस लड़की के लिए रिश्ते की बात फेसबुक के जरिए आगे बढ़ी थी.

जिसके बाद सीएम के बेटे ललित बारात लेकर रायपुर पहुंच गए. आपको बता दें कि बड़े राजनीतिक परिवार में रिश्ता होने की बात पर इस लड़की का कहना है- ससुराल जाकर भी मैं जैसी हूं, वैसी ही रहूंगी। आइए जानते हैं कौन है ये लड़की….

आपको बता दें कि पूर्ण‍िमा पिता भागीरथी साहू बिजनेसमैन हैं और मां कौशल्या साहू टीचर हैं. पूर्ण‍िमा ने महंत लक्ष्मी नारायण दास कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है. इस दौरान उन्‍होंने पढ़ाने का भी काम किया. पूर्ण‍िमा बताती हैं कि सीएम के परिवार में शादी जैसी बात उन्‍होंने कभी नहीं सोची थी.

वो कहती हैं, ‘मैं वहां जाकर भी वैसी ही रहूंगी जैसी यहां हूं. पहले की तरह गोलगप्पे खाऊंगी और साथ में जो होंगे उन्हें खिलाऊंगी। ’रायपुर की रहने वाली पूर्णिमा साहू पेशे से पत्रकार हैं. ललित और पूर्णिमा की सगाई 27 जनवरी को जमशेदपुर स्थित एक होटल में हुई थी और 8 मार्च 2019 को इनकी शादी हुई।