Categories
Other

CM कमलनाथ ने पकड़ी जैकलीन की कमर, घूरते रहे प्राइवेट पार्ट और उसके बाद किया…

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अभिनेता सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस के साथ मिलकर ये ऐलान किया है कि अब IIFA मध्यप्रदेश में होंगा. साथ ही उन्होंने ये जानकारी भी दी की ये इवेंट मार्च महीने के अंत में होगा.

आपको बता दें कि इस इवेंट की डेट फिक्स की गई है जो की 21 मार्च की है और ये मध्यप्रदेश के भोपाल में होगा. साथ ही ये इवेंट 3 दिन तक मनाया जाएगा. इस इवेंट की शुरुआत इंदौर में 27 तारीख से होगी. ये घोषणा सीएम कमलनाथ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान की और बताया कि इसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस भी मौजूद थे.

सीएम कमलनाथ ने इस दौरान ये कहा कि मध्यप्रदेश में इतना बड़ा इवेंट होने से ज्यादा से ज्यादा लोग इस शहर की ओर आकर्षित होंगे जिसका सीधा सीधा फायदा इंवेंस्टमेंट और टूरिज्म डेस्टिनेशन को होगा. सीएम ने साथ ही कहा कि इस इवेंट के होने से रोजगार के भी अवसर बढ़ेंगे.

साथ ही सोशल मीडिया पर इस समारोह की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिसकी वजह से सीएम कमलनाथ का सोशल मीडिया पर बहुत मजाक उड़ाया जा रहा हैं, आपको बता दें कि कमलनाथ की सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज के साथ फोटो है, जिसमें कमलनाथ का बांया हाथ अभिनेत्री जैकलीन की कमर पर है, ऐसा लग रहा है कमलनाथ कस के जैकलीन की कमर पकड़े हुए हैं और मुस्कुरा भी रहे हैं।

वहीं एक और फोटो में कमलनाथ की नजरें जैकलीन के प्राइवेट पार्ट पर है, इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि कमलनथ जैकलीन की खूबसूरती निहार रहे हैं और एक टक उन्हें देखते ही जा रहे है. कमलनाथ की इन दोनों फोटो को देखकर लोग सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उठा रहे हैं।