Categories
Other

ताहिर हुसैन पर लगे आ’रो’पों के बारे में क्या बोले सीएम केजरीवाल?

दिल्ली में हुई हिं’सा के चलते अब तक 42 लोगों की जा’न चली गई है आपको बता दें कि इसी में एक इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) कर्मचारी अंकित शर्मा को भी ज’ल्ला’दों ने मौ’त के घा’ट उतर दिया है. बताते चलें कि इस मा’मले में आम आदमी पार्टी के नेता ताहिर हुसैन को अंकित शर्मा की मौ’त का जिम्मेदार माना जा रहा है.

अब इस सब को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने जवाब देते हुए कहा है कि जो भी हिं’सा फैलाने का दो’षी पाया जाए उसे क’ड़ी स’जा से क’ड़ी स’जा दी जाए. अगर आम आदमी पार्टी का आदमी दो’षी पाया जाता है तो उसे दोगुनी सजा दी जानी चाहिए. राष्ट्रीय सुर’क्षा के मा’म’ले में कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए.

दिल्ली के चांदबाग इलाके में अंकित की ला’श मिली थी

आपको बता दें कि दिल्ली में भ’ड़की हुई हिं’सा के बीच बुधवार को उत्तर पूर्व जिले के चांद बाग इलाके से इंटेलिजेंस ब्यूरो के कर्मचारी अंकित शर्मा की ला’श मिली थी. बताते चलें कि अंकित शर्मा उत्तर पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास इलाके के निवासी थे और मंगलवार की सुबह से ही ला’प’ता थे. उनके पिता रविंद्र शर्मा भी दिल्ली पुलिस में काम करते हैं, इस सब को लेकर उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके बेटे अंकित की ह’त्या के पीछे AAP पार्षद ताहिर हुसैन का हाथ है. वहीं दिल्ली हिं’सा मा’मले में ताहिर हुसैन गंभीर आ’रो’प लगाए गए हैं, इस सब को लेकर ताहिर हुसैन ने सफाई भी दी है.

एक न्यूज चैंनल पर इंटरव्यू देते हुए अंकित शर्मा के पिता ने बताया कि ‘मेरा बेटा ड्यूटी से वापस घर आ रहा था. तभी ताहिर हुसैन की बिल्डिंग से 15-20 लोग आए और अंकित को साथ ले गए. जब लोग उसे छुड़ाने गए तो उन पर पे’ट्रोल ब’म से ह’म’ला किया गया और उन पर ए’सिड फेंका गया.’अंकित शर्मा की पोस्ट’मॉ’र्टम रिपोर्ट भी आ गई है. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि अंकित की मौ’त प’त्थ’रबा’जी के चलते भी हो सकती है।