Categories
Other

सरकार बनते ही केजरीवाल ने महिलाओं के लिए किया ये बड़ा ऐलान!

दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपने काम के दम पर जीत हासिल कर तीसरी बार सरकार बनाने वाले अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री बनते ही एक्शन में आ गए हैं. आपको बता दें कि दिल्ली में महिलाओं की सुविधाओं को लेकर अरविंद केजरीवाल एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. आइए आपको बताते है कि इस बार महिलाओं के लिए अरविंद केजरीवाल ने क्या योजना बनाई है.

दिल्ली सरकार बनाने वाली आम आदमी पार्टी सरकार में परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत का भी कहना है कि पार्टी महिलाओं के दिल्ली मेट्रो में मुफ्त सफर की योजना को लेकर प्रतिबंध है. दिल्ली मेट्रो में महिलाओं के लिए फ्री यात्रा की मुहिम फिर से शुरू कर दी है. साथ ही कैबिनेट मंत्री कैलाश गहलोत ने यहां तक दावा किया कि वो केंद्र सरकार से इस संबंध में बातचीत जारी रहेगी।

AAP सरकार कर रही योजना पर काम

आपको बता दें कि परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार इस योजना पर काम कर रही है. वही, इस योजना को लागू करने की अनुमति को लेकर दिल्ली सरकार केंद्र सरकार के साथ बातचीत कर रही है. पूर्व की तरह मंत्री ने यह दावा भी किया कि दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी सरकार इस योजना की लागत का पूरा खर्च वहन करेगी और हम दिल्ली मेट्रो रेल निगम को इस बाबत पूरी लागत का भुगतान करेंगे।