Categories
Other

सीएम की मीटिंग में नहीं पहुंचे अजित पवार, खाली कुर्सी देख उठे कई सवाल

महाराष्ट्र की राजनीति का खेल किसी को भी समझ नहीं आ रहा है कि आखिर कौन किसके साथ है? शनिवार सुबह देवेंद्र फडणवीस के साथ डेप्टी सीएम की शपथ लेने वाले अजित पवार.जिसके बाद सीएम की एक अहम मीटिंग में डेप्टी सीएम अजित पवार नहीं पहुंचे. जिसके बाद से फिर कुर्सी को लेकर सवाल उठ रहे है. आइए आपको बताते है वर्ल्ड बैंक की बैठक में आखिर क्या हुआ

वर्ल्ड बैंक के प्रतिनिधियों के साथ सूखा, बाढ़ और आपदा प्रबंधन को लेकर होने वाली बैठक में सीएम देवेंद्र फडणवीस तो पहुंचे पर डिप्टी सीएम बने अजीत पवार नहीं आए और इसी वजह से फडणवीस के बगल वाली कुर्सी खाली थी, जो पहले से ही डेप्टी सीएम के लिए रिजर्व थी. इसके बाद से ही अटकलें लगाई जा रही हैं और इसी सबको लेकर राजनीति गालियारों में सभी के दिमाग मेंं उथाल पुथाल मची हुई है सब सोच रहे है कि क्या अजित पवार एक बार फिर से अपना रुख बदल सकते हैं।

इस बीच महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बेमौसम बारिश से प्रभावित हुए किसानों के लिए 5,380 करोड़ रुपये आवंटित करने का फैसला लिया है. सीएम ने यह राशि महाराष्ट्र आपदा राहत कोष से जारी की है.जिसको लेकर सीएमओ महाराष्ट्र के ट्विटर हैंडल से बताया है कि वर्ल्ड बैंक के साथ मीटिंग में बाढ़ वाले इलाकों के पानी को सूखा प्रभावित इलाकों में पहुंचाने की योजना पर बात हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.