Categories
Other

सीएम योगी पर हो सकता है आ’तं’की हम’ला, खुफि’या एजेंसि’यों ने किया अलर्ट

आईबी व अन्य खूफिया एजेंसियों ने इस बात की जानकारी दी है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आ’तंकी ह’मला हो सकता है. इस को लेकर पुलिस ने अलर्ट भी जारी कर दिया है. एजेंसियों के मुताबिक, आतंकी पत्रकार बनकर सीएम योगी पर गोरखनाथ मंदिर में ह’मला कर सकता हैं.

इस बात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है. वहीं गोरखपुर के पत्रकारों के फोटो के साथ पहचान पत्र बनाए जा रहे है. आपको बता दें कि अब गोरखनाथ मंदिर में सीएम के कार्यक्रम की कवरेज सिर्फ वही पत्रकार कर सकेंगे, जिनके पास पुलिस की तरफ से जारी फोटोयुक्त पहचान पत्र होगा. इन्हीं पत्रकारों को मंदिर में प्रवेश भी मिल सकेगा.   

जानकारी के मुताबिक सूचना मिलने के बाद मंदिर की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है. साथ ही शहर के पत्रकारों की एलआईयू जांच शुरू हुई है. उनके फोटोयुक्त पहचान पत्र बनाए जा रहे हैं. वहीं मंदिर के आसपास हथियारबंद अतिरिक्त फोर्स भी बढ़ा दी गई है. 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री गोरखनाथ मंदिर में पत्रकारों से बेहद सहजता से मिलते हैं. खुफिया सूचना के मुताबिक आतंकी इस बात का फायदा उठा सकते हैं. ये पत्रकारों के बीच में शामिल होकर जानलेवा हमला कर सकते हैं. खुफि’या एजेंसि’यों के इस अलर्ट को पुलिस, प्रशासन ने गंभीरता से लिया है. आपको बता दें कि फोटोयुक्त पहचान पत्र बनकर तैयार हैं. इसे जल्द ही पत्रकारों को भेंज दिया जाएगा.

एडीजी जोन दावा शेरप्पा ने बताया कि पत्रकारों को असुविधा न हो और उनकी पहचान भी हो सके, इसके लिए पहचान पत्र बनवाया गया है. जल्द ही अधिकृत पत्रकारों को फोटोयुक्त पहचान पत्र मुहैया कराया जाएगा। मंदिर की सुरक्षा कई स्तरीय है।