Categories
Other

दोस्त की पत्नी मुझे अपनी ओर आ’कर्षित करने लगी है, मुझे क्या करना चाहिए?

खबरें

आपकी दो’स्त की ध’र्मप’त्नी आपको आ’कर्षि’त कर रही है ऐसा आप बोल रहे हो पह’ले ये तो बताओ कि आप मे ऐसा क्या है जो आ’पके दो’स्त के पास नही होगा।

भ’गवान ने सभी म’र्दो को वो सभी ची’ज दिए है जिससे औ’रतो को खु’श किया जा सकता है तो ऐसा वि’शेष क्या चीज है आपके पास जो वो आ’पकी ओर आ’कर्षि’त होने लगी।

अब ये मान भी लेते है कि वो आ’पकी ओर आ’क’र्षित हो रही है तो ऐसा तो नही है की आपको ये एक दिन में ही पता चल गया है कुछ दिन और कुछ उसके बातों से लगा होगा कि वो आ’पकी ओर आ’कर्षि’त हो रही है।

आपके पार्टी उसका व्य’व’हार कैसा है क्या वो आ’पको अपने का’रीफ आने देती है या ऐसी बात करती है जिसे आपको ऐसा लग की वो आपकी ओर आ’कर्षि’त हो रही है।

एक बात ये भी है कि क्या हो सिर्फ आ’पके बात करने के लिए आ’कर्षि’त हुए है या फिर उसे शा’रिरिक स’म्बं’ध बना’ने की इ’च्छा है।

अगर आप 100% कं’फर्म हो जाये कि वो आ’पकी ओर शा’रि’रिक स’म्बंध के लिए आ’कर्षि’त है तो आपको ये सा’व’धानी रखना जरूरी है कि उसके प’ति को ये बात पता न चले क्योंकि अपने कुछ किया भी नही और उसके पति को सक हो गया तो दोस्ती भी जाएगी और वो और’त भी आपके हा’थ से जाएगी।

तो पहले सब कु’छ सोच स’मझ लो फिर आगे ब’ढ़ो तो अच्छा होगा। नही तो खा’या पि’या कुछ नही और गि’लास तो’ड़ा बारा-आने का। ये हा’लात न हो जाये आपकी।