Categories
वास्तु

अपने पर्स में रख लें इस सन का सिक्का बन जाएंगे धनवान..

वास्तु शास्त्र

आम तौर पर हम लोग जाने अंजाने में पर्स में सिर्फ रुपए ही रखते है। लेकिन आप को यह नहीं पता होगा की रुपए के अलावा पर्स में ओर भी कुछ रखना चाहिए। जिससे आपके पास कभी भी पैसे की कमी ना रहे ओर आप दिन ब दिन अमीर होते चले जाय।

क्या क्या है। बो चमत्कारी चीजें जानते है।

  1. कच्छुआ छाप अंगूठी जी हां। बिल्कुल सही सुना अक्सर आपने इस अंगूठी को लोगो के हाथो में देखा होगा। लेकिन कुछ लोग ऐसे होते है। जिनको यह सब पहनना पसंद नहीं। उनके लिए एक उपाय यह है। कि बो लोग कच्छुआ़ छाप को अपने पर्स में रखें यह कुबेर की निशानी होती है। ओर इसको धन को रोकने में मददगार साबित होती हैं।
  2. मां लक्ष्मी की फोटो।

जी हां मां लक्ष्मी की फोटो अपने पर्स में मां लक्ष्मी की तस्वीर ऐसी जगह रखनी चाहिए जहाँ से वह कभी गायब ना हो और ना ही गिरे। ध्यान रहे तस्वीर में मां लक्ष्मी की मुद्रा बैठी हुई होनी चाहिये तभी आपको धनलाभ होगा। मां लक्ष्मी को धन की देवी के रूप में माना जाता रहा है। दीवाली के पावन अवसर पर हम लोग सभी मां लक्ष्मी की पूजा कर धन की प्राप्ति की कामना करते है।

  1. पीपल के पत्ते।

पीपल के पत्ते को हिन्दू धर्म में पूजा जाता है। और पीपल के पेड़ की पूजा की जाती है ऐसे में अगर आप पीपल के पत्ते अपने पर्स में रखते हो। तो आपको कभी भी पैसे की कमी नहीं होगी। याद रहे की आपको पीपल के पत्ते को गंगाजल से स्नान कराकर रखना है। शुद्ध रहे।

  1. लक्ष्मी मां को भेंट किए हुए चावल।

जब हम मंदिर जाते है। तब हम लोग माता लक्ष्मी के लिए भेंट के तौर पर चावल ले जाते है। नहीं चाबल लेकर हम एक कागज में रखकर अपने पर्स में रख लेने है। इससे आपको कभी भी धन की कमी नहीं होगी। माता रानी आप पर अपनी कृपा बनाए रखेगी।