Categories
Other

VIDEO: कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा ने पोलिंग बूथ पर AAP कार्यकर्ता के साथ की हाथापाई

दिल्ली में आज 70 विधानसभा सीटों के लिए मतदान शुरू हो गए हैं. इस बीच आपको बता दें कि दिल्ली के चांदनी चौक से कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी (आप) के एक कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने की कोशिश की है. चांदनी चौक के मजनू के टीले के मतदान केंद्र 126 से 133 पर अलका लांबा और आप कार्यकर्ता के बीच बहुत नोकझोक हो गई. इस दौरान अलका लांबा ने आप कार्यकर्ता के खिलाफ ये आरोप लगाया है कि उनके बेटे के बारे में टिप्पणी की.

जिसके चलते अलका लांबा ने नाराज होकर आप कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने की कोशिश की है, आपको बता दें कि वो थप्पड़ उसे लगा नहीं. जिसके बाद कांग्रेस और आप कार्यकर्ता मैदान में आ गए. जिसके बाद पुलिस ने बीच बचाव किया. इस घटना के बाद अलका लांबा ने कहा कि आप कार्यकर्ता ने मेरे बेटे के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया था.

आपको बता दें कि अलका लांबा ने इस झड़प के बाद आज तक से बातचीत भी की है. अलका लांबा ने कहा है कि कार्यकर्ता ने उनके बेटे पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. उस कार्यकर्ता की बात को पुलिस ने भी सुना था. इस झड़प के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद और वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा है कि वे चुनाव आयोग में इसकी शिकायत करेंगे.

आपको बता दें कि अलका लांबा आम आदमी पार्टी से चांदनी चौक की विधायक रही हैं. वहीं पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ हुई अनबन की वजह से उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी और फिर कांग्रेस में शामिल हो गई थीं. जानकारी के मुताबिक अलका लांबा पहले भी कांग्रेस पार्टी में रह चुकी हैं।