Categories
Other

कांग्रेस विधायक ने बीजेपी नेताओं को दी ध-मकी, कहा-‘बीजेपी नेताओं की खाल…’

राजनीतिक पार्टियां आए दिन एक दूसरे पर आ-रोप प्रत्या-रोप लगते रहते है. आपको बता दें कि अब मध्‍य प्रदेश में सत्‍तारूढ़ कांग्रेस पार्टी के विधायक विजय चौरे ने बीजेपी नेताओं के खिलाफ एक आप-त्तिज-नक ब-यान दिया है.

जानकारी के मुताबिक सौसर सीट से विधायक विजय चौरे ने पार्टी नेताओं की एक बैठक में कहा है कि अगर किसी बीजेपी नेता ने कांग्रेस के किसी कार्यकर्ता पर उं-गली उठाई तो हम उसकी खाल खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. कांग्रेस नेता के इस वि-वादि-त बयान का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

छिंदवाड़ा जि-ले के सौसर से कांग्रेस विधायक विजय चौरे ने कहा, ‘बीजेपी के लोग जिस दिन कांग्रेस के किसी कार्यकर्ता पर उं-गली उठाने का प्रयास करें, उसके बाल को हाथ लगाने का प्रयास करें, इस मंच से सार्वज-निक रूप से कहता हूं कि हम उसकी खाल नोचने में कोई कसर नहीं छो-ड़ेंगे।’ कांग्रेस विधायक के इस बयान के बाद अब राज्‍य में राजनीति के गरम होने के आसार तेज हो गए हैं।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के राजगढ़ में पिछले दिनों संशोधित नागरिकता कानून के समर्थन में बीजेपी के प्रदर्शन के दौरान एक महिला अधिकारी प्रदर्शनकारियों का कॉलर पकड़कर उन्हें पीटती दिखीं थी. इस सब के चलते उनके साथ बदस-लूकी हुई थी. भीड़ में किसी प्रदर्शनकारी ने महि-ला के बाल खींच दिए थे. इस पूरे मामले को लेकर बीजेपी हम-ला-वर हो गई थी.

आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आ-रोप लगाया था कि उनके साथ ब-ल का प्रयोग हुआ है और कहा था कि कमलनाथ सरकार नागरिकों को दबाने के लिए अफसरों का सहारा ले रही है. कुछ अफसरों पर चाटुकारिता के नशे में सीमाएं लांघने का आ-रोप लगाते हुए चौहान ने उन्हें चेतावनी दी थी कि वे न भूलें कि कोई सरकार स्थायी नहीं होती।