Categories
Other

शख्स ने कोरोना वायरस के डर से अस्पताल में ही की आ’त्म’ह’त्या, जांच रिपोर्ट में सामने आई सच्चाई

कोरोना के कहर से दुनियाभर में करीब 16 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं. आपको बता दें कि सबसे ज्यादा प्रभावित चीन, इटली और स्पेन जैसे देश हैं. वहीं बात करें भारत की तो यहां कोरोना वायरस के मामलों दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे है. आपको बता दें कि अब तक मरीजों की संख्या 7000 के पार पहुंच चुकी है. इस बीच तमिलनाडु से हैरान करने वाला मामला सामने आया है.

आपको बता दें कि अरियालुर में एक कोरोना संदिग्ध ने आ’त्म’ह’त्या कर ली है. कोरोना वायरस के एक सं’दि’ग्ध को अरियालुर के सरकारी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था. जहां उसने आ’त्म’ह’त्या कर ली. बताते चलें कि 60 साल का ये शख्स कुछ दिन पहले केरल से लौटा था. केरल से लौटने के बाद उसमें बुखार और खांसी के लक्षण दिखाई दिए. जिसके बाद उसे अरियालूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आइसोलेशन वार्ड में भर्ती शख्स के 7 अप्रैल को कोविड-19 के लिए नमूने लिए गए.

शख्स के टेस्ट के नतीजों का इंतजार किया जा रहा था. शख्स पहले से ही तनाव में आ गया था और अब उसने अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में ही आ’त्म’ह’त्या कर ली. जिसके बाद पुलिस को आ’त्म’ह’त्या की जानकारी दी गई. वहीं इस सब को लेकर जिले के अधिकारियों का कहना है कि उसके कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हालांकि पुलिस अधिकारी अब इस मामले की जांच कर रहे हैं कि इसके पीछे कहीं कोई और कारण तो नहीं था.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर जो रिपोर्ट जारी की गई है उसके मुताबिक भारत में अब तक देश में इसके 7447 केस सामने आ चुके हैं. वहीं 239 लोगों की इससे मौत हो चुकी है. साथ ही 504 लोग इलाज के बाद रिकवर भी हो चुके हैं. कोरोना से बचने के लिए पीएम मोदी ने 21 दिनों के लिए लगाया गया था जो की 14 अप्रैल को खत्म हो जाएगा. आज देश में संपूर्ण लॉकडाउन का 18वां दिन है.