Categories
Other

कोरोना वायरस से सक्रंमित इस दिग्गज खिलाड़ी की हुई मौत

दुनियाभर में अब तक 120 देशों में कोरोना वायरस फैल चुका है. कोरोना वायरस ने भारत में भी अपने पैर पसार लिए है. कोरोना वायरस का प्रकोप दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. इसे देखते हुए सरकार भी कड़े कदम उठा रही है.

अभी तक भारत में कोरोना से पीड़ितों की संख्या 128 के पार पहुंच गई है. इस वायरस की वजह से कोई भी बच नहीं पा रहा हैं. आपको बता दें एक दिग्गज खिलाड़ी भी कोरोना वायरस के शिकार हो गए थे. जिससे अब उनकी मौत हो गई हैं. आइए आपको बताते हैं उस दिग्गज खिलाड़ी का नाम.

स्पेनिश फुटबॉल क्लब एटलेटिको पोरडाटा के कोच फ्रांसिस्को ग्रेसिया का कोरोनावायरस से संक्रमित होने के बाद निधन हो गया है. ये जानकारी आज एटलेटिको पोरटाडा ने इंस्टाग्राम पर दी है. ग्रेसिया एटलेटिको की यूथ टीम के हेड कोच थे. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले उन्हें कोरोना संक्रमण हुआ था. जिसके बाद इलाज के बाद भी डॉ उनकी जान नहीं बचा पाए.

क्लब ने एक बयान में ग्रेसिया के देहांत पर गहरा दुख जताते हुए कहा कि- हम ग्रेसिया के बिना क्या कर पाएंगे. आपको बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि ग्रेसिया ब्लड कैंसर से भी पीड़ित थे.
बताते चलें कि मंगलवार सुबह यानी की आज तक स्पेन में कोरोनावायरस के कुल 9,942 मामले सामने आ चुके है. जिनमें से 342 लोगों की मौत हो चुकी है. 532 लोग इलाज के बाद स्वस्थ हैं। 


आपको बता दें कि ग्रेसिया को स्पेन के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में गिना जाता था. उनके पास एटलेटिको पोरडाटा के कोच के साथ ही मैनेजर की भी जिम्मेदारी थी. गोल डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक, ग्रेसिया की उम्र महज 21 साल थी लेकिन फुटबॉल कोच और मैनेजर के रूप में उनकी रणनीतियां बेहद कारगर थीं. यूथ क्लब के कोच के तौर पर उन्होंने टीम को एक नई दिशा दी थी. जानकारी के मुताबिक, ग्रेसिया का निधन रविवार रात हुआ था. हालांकि, क्लब ने इसकी जानकारी मंगलवार सुबह दी।