Categories
Other

BIGG BOSS की इस अभिनेत्री के घर पहुंचा कोरोना वायरस, सोसाइटी को किया गया सील

देशभर में कोरोना का खतरा दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. आपको बता दें कि अब तक इस वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या कुल 52952 हो चुकी हैं, जिनमें से 15266 मरीज ठीक हो चुके हैं और 1783 लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं. वहीं देश में इस समय कोरोना के कुल 35902 मामले फिलहाल एक्टिव हैं.

कोरोना के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र के मुंबई से सामने आ रहे हैं. अब एक और मामला सामने आया है जिससे टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचर्जी का नाम जुड़ गया है. देवोलीना की सोसाईटी में एक कोरोना पॉजिटिव केस मिला है जिसके बाद पूरी सोसाइटी को सील कर दिया गया है. इतना ही नहीं जिस घर में कोरोना पॉजिटिव केस मिला है उसी घर में देवोलीना का डोमेस्टिक हेल्प भी काम करता था. इसी के कारण देवोलिना और उनके हाउसहेल्प दोनों को अलग अलग क्वॉरेंटाइन किया गया है.

इस पूरे मामले को लेकर देवोलीना का बयान सामने आया है. उन्होंने बताया कि इस समय वो घर में अकेली हैं और उन्हें बाहर जाने की इजाजत नहीं है. देवोलीना ने बताया, ”मैं और मेरा हाउसहेल्प मेरे साथ था. लेकिन वो उस घर में भी खाना बनाने जाता था जिस घर में कोविड पॉजिटिव मिला है. अभी मैं अकेली हूं और सभी चीजें खुद ही मैनेज कर रही हूं. सोसाइटी के गार्ड मेरी मदद कर देते हैं और जो भी सामान मैं मंगाती हूं घर तक पहुंचा देते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, ”मेरी मम्मी असम में थी तो वो थोड़ी परेशान हैं, लेकिन उम्मीद है कि सब ठीक होगा. हमें क्वॉरेंटाइन किया गया है सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए. लेकिन उम्मीद है सब ठीक ही होगा और टेस्ट नेगेटिव होंगे. क्योंकि अभी तक ऐसे कोई लक्षण दिखे नहीं है।”