Categories
जुर्म

स’पनें में दिखाई दिया घर में गड़ा सोने का भरा घड़ा, अं’धविश्वा’स में कर दिया ऐसा काम पहुंच गया जे’ल…

खबरें

प्र’देश की रा’जधानी ल’खनऊ में अं’धवि’श्वा’स का मा’मला साम’ने आया है. यहां एक यु’वक ने अं’धवि’श्वा’स के चलते अपने भा’ई का घर खो’द डा’ला. जब उससे पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया तो ज’वा’ब सु’न’कर पु’लिस भी है’रान रह गई. आ’रोपी ने ब’ताया कि रा’त में उसे सप’ना आया कि घर में एक घ’ड़े के अंदर सो’ना है और वो घर में कहीं ग’ड़ा हुआ है. जिसके बाद उ’सने अपने 4 दो’स्तों के साथ भा’ई का पूरा घर खो’द डाला. पु’लिस में इस मा’मले में 4 लोगों को गि’र’फ्ता’र किया है

द’रअ’स’ल, ल’खनऊ के गो’सा’ईगं’ज था’ना क्षेत्र के ग्राम नि’जाम पुर में अम’रजी’त साहू रहते हैं. अ’मर’जी’त सा’हू के भाई हरि रा’म साहू को देर रात यह सपना आया कि उसके भाई अम’रजी’त साहू के पुराने घर में सोने से भरा हुआ घ’ड़ा ग’ड़ा हुआ है. इसके बाद आरो’पी ह’रिरा’म साहू ने अपने चार दो’स्तों के साथ मि’लकर रात में ही अपने भा’ई का घर खो’द डाला और घ’ड़ा ढूंढ’ने लगा.

हालांकि, खु’दाई देख गांव वालों ने पु’लिस को सू’चना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पु’लिस ने चारों आ’रोपि’यों को अं’धविश्वा’स के चलते यह कृ’त्य करने पर गि’रफ्ता’र कर लिया और जे’ल भेज दिया.

इस बारे में ए’डीसी’पी साउथ लखनऊ सुरेश चंद्र रावत ने बताया कि आ’रोपी हरि राम साहू को रात में सपना आया कि उसके भाई अम’रजीत साहू के पुराने घर में सो’ने के घ’ड़े ग’ड़े हुए हैं जिसके बाद उसने अपने दो’स्तों के साथ रात में अपने भा’ई का घर खो’द डाला.

जब हरि राम साहू अपने दोस्तों के साथ खु’दाई कर रहा था तब कुछ गांव वालों को आ’वाजें सुनाई दीं. इसके बाद लोगों ने पु’लिस को इसकी सू’चना दी और मौ’के पर पहुंच कर आ’रोपि’यों को अं’धविश्वा’स के चलते गि’रफ्ता’र कर लिया गया है. आगे की का’र्रवा’ई की जा रही है.

वहीं, आ’रोपी हरि राम साहू का कहना है कि मुझे रात में सपना आया था और हमने गुरु जी स’हित सबको बु’लाया था कि यहां पर खु’दाई की जाए. लेकिन घड़ा नहीं मिला.