Categories
News

दा’ऊद पर त’गड़ा हम’ला-: चुनाव के बीच आयी बड़ी खबर, हिल गयें सारे मा’फिया…

खबरें

अं’डरव’र्ल्ड डॉ’न दा’ऊद इ’ब्राहि’म को बड़ी ख’बर आ रही है। मुं’बई में दा’ऊद की संप’त्ति आ’खिरका’र नी’लाम ही हो गई। जीं हां दि’ल्ली के दो वकीलों को दा’ऊद इ’ब्रा’हिम की 6 संपत्तियां मिली है। जिससे सरकार ने 22 लाख 79 हजार 600 रुपये की कमा’ई की है। ऐसे में वकी’ल अज’य श्री’वास्तव को दा’ऊद इ’ब्राहि’म की दो प्रॉ’पर्टी और वकील भू’पेंद्र भारद्वाज को दा’ऊद इ’ब्राहि’म की चार प्रॉ’पर्टी मिली है। इसके बाद से पूरे म’हक’में में ह’ड़कं’प सा मच गया है।

दा’ऊद इब्रा’हि’म की पु’श्तैनी ह’वेली

दुनिया भर में वि’ख्या’त अं’डरव’र्ल्ड डॉ’न दा’ऊद इ’ब्राहि’म के करीबी इ’कबा’ल मि’र्ची की सं’पत्ति इस बार भी नि’लामी में नहीं बिक पाई। बता दें, उसकी सं’पत्ति मुं’बई के जु’हू में है। ऐसे में बोली लगाने वालों का मा’नना है कि सं’पत्ति की वै’ल्यू बहुत ज्या’दा लगाई गई है। इसलिए वे बो’ली ल’गाने से पीछे ह’ट गए।

कीमत है ये

इसके साथ ही अं’डरव’र्ल्ड डॉ’न दा’ऊद इ’ब्राहि’म की पु’श्तै’नी हवे’ली सिर्फ 11 लाख 2 हजार में बि’क गई। इस बीच दा’ऊद की सं’पत्ति दि’ल्ली के दो व’कीलों ने खरीदी है। जिसमें से दि’ल्ली के वकील अजय श्रीवास्तव को दो सं’पत्ति और दि’ल्ली के ही भू’पेंद्र कुमार भार’द्वा’ज को 4 संपत्ति मि’ली हैं।

बता दें, इनमें 4, 5 ,7 और 8 नंबर सं’पत्ति भूपेंद्र कुमार भा’रद्वाज ने खरी’दी है। इसके अ’लावा 6 और 9 नंबर की सं’पत्ति व’कील अजय श्रीवास्तव ने ले ली है। डॉ’न दा’ऊद की 10 नंबर की प्रॉ’पर्टी को वाप’स ले लिया गया था। क्योंकि उसमें कोई टे’क्निक’ल दि’क्कत थी। ऐसा बताया जा रहा है कि उस प्रॉ’पर्टी की सीमा पर कुछ वि’वाद था। फि’लहा’ल दा’ऊद की सं’प’त्तियां पर उसके हाथ में नहीं रही।