Categories
Other

रणवीर को छोड़ इस एक्टर से शादी कर सकती हैं दीपिका पादुकोण….बताया बड़ा कारण!!

खबरें

साल 2013 में आई डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘रामली’ला’ से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खु’लासा किया था कि वो इस बात से प्यार करती थीं कि जब उनका रिश्ता शुरुआती स्टेज में था, तो रणवीर सिंह उनकी स’क्सेज के साथ सहज थे।

दीपिका ने आगे कहा कि उन्होंने रणवीर सिंह के साथ शादी इसलिए की क्योंकि उन्होंने इस बात का सम्मान किया कि वो बड़ी स्टार थीं और उससे अधिक पैसा कमा रही थीं।

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ शादी करने से फैसले को सबसे अच्छा बताया था। दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को उनकी लाइफ में स्ट्रॉ’न्ग सपोर्ट सिस्टम होने पर भी बात की थी।

दीपिका पादुकोण ने इंटरव्यू में कहा था कि ‘उन्होंने रणवीर सिंह से शादी की क्योंकि वो उनकी स’क्सेस और उनके द्वारा कमाए गए पैसों का स’म्मान करते हैं। आज वो जिस तरह से पैसा कमा रहे हैं और जो स’क्सेस उनके पास है, वो सात साल की पहले की तु’लना में पूरी तरह से अलग है।’

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ‘ऐसे दिन भी थे जब उनके पास इतना काम था कि वो व्यस्त होने के कारण घर पर नहीं रह पाती थी, लेकिन ये उनके रिश्ते बीच नहीं आया। यो बहुत अनोखा रिश्ता है और वो इसी के साथ रहना चाहती हैं।’

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 6 साल तक एक-दूसरे को डे’ट करने के बाद नवंबर 2018 में शादी की थी। कपल ने इ’टली के लेक कोमो में प्रा’इवेट सेरे’मनी में कों’कणी और सिं’धी प’रंपरा से शादी की थी।