Categories
Other

ये है शिवसेना पार्टी की सबसे खूबसूरत महिला नेता, देखकर आप भी हो जाएंगे मदहोश

पूरे देश में शिव सेना को एक कट्ट’र हिन्दू राष्ट्र’वा’दी दल के रूप में जाना जाता है. आपको बता दें कि अभी वर्तमान समय में शिवसेना का नेतृत्व बालासाहेब ठाकरे के पुत्र उद्धव ठाकरे कर रहे है और अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में काम कर रहे है.

आज हम आपको शिव सेना की सबसे सुंदर महिला नेता के बारे में बताएंगे जिनकी तस्वीरें देखकर आप भी कहते नहीं थकेगें कि ये कोई नेता है या अभिनेत्री. आपको बता दें कि जिस महिला नेता की आप तस्वीरें देख रहे हैं उनका नाम दीपाली है और वो महाराष्ट्र कि राज’नी’ति में बहुत सक्रिय है और पूरी तरह से शिव सेना पार्टी से जुड़ी हुई है.

जानकारी के मुताबिक बता दें कि दीपाली काजल का जन्म एक मुस्लिम परिवार में हुआ था और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक्टिंग से की थी. जिसके बाद उन्होंने कई मराठी फिल्मों में काम किया. बाद में उन्हें एक हिंदू युवक से प्यार हो गया था. प्यार में पड़ने के बाद दीपाली ने शादी करने के लिए अपना ध’र्म प’रिव’र्तन कर लिया.

आपको बता दें कि दीपाली आज के समय में महाराष्ट्र में बहु’च’र्चि’त चेहरा है और एक मुख्य कार्यकर्ता के रूप में शिवसेना पार्टी की तरफ से काम कर रही है. जिस तरह से वो काम कर रही है लग रहा है कि आने वाले समय में वो महाराष्ट्र के किसी उच्च पद पर बैठा जरूर देखेंगे. साथ ही बता दें कि दीपाली अपनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है.