Categories
Other

दीपिका पादुकोण ने #बायकॉटछपाक पर दिया ऐसा जवाब, हो गईं ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. इस फिल्म की रिलीज से पहले दीपिका पादुकोण खुद विवादों में आ गई थीं. इस फिल्म के प्रचार के दौरान दीपिका अचानक जेएनयू पहुंच गई थीं, जिसके बाद #बायकॉटछपाक ट्रेंड करने लगा था. दीपिका के सामने जेएनयू छात्रों ने खूब नारेबाजी भी की थी. दीपिका हालांकि वहां चुप रही थीं. उन्होंने कोई बयान नहीं दिया था, लेकिन एक विचारधारा के साथ खड़े होकर दीपिका ने साफ कर दिया था कि वह देश की किन ताकतों के साथ खड़ी हैं.

अब दीपिका ने इस पर बयान दिया है, जिससे जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है. ‘छपाक’ को लेकर दीपिका ने एक कार्यक्रम में कहा कि उन्होंने मेरी IMDB रेटिंग बदली है, मेरा मन नहीं. वह इस वीडियो पर भी ट्रोल हो रही हैं. एक ट्रोलर ने लिखा कि वह टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन कर रही हैं. एक ने लिखा कि उन्हें जेएनयू, एएमयू और शाहीन बाग एक बार और जाना चाहिए. एक ने लिखा कि दीपिका ये आपकी आखिरी फिल्म नहीं है, अभी और फिल्में आएंगी. एक ने लिखा कि दीपिका ने स्वीकार तो कर लिया कि #बायकॉटछपाक का कितना असर पड़ा. एक ने लिखा कि IMDB रेटिंग छोड़ों आपको तो दर्शकों ने नकार दिया है. 

बता दें कि दीपिका ने जेएनयू मामले को लेकर कहा था कि यह देखकर मुझे गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से डर नहीं हैं. यह देखकर खुशी होती है कि लोग सामने आ रहे हैं और बिना किसी खौफ के अपनी आवाज उठा रहे हैं. दीपिका  ने कहा कि यह जरूरी है कि लोग चुप न रहें, खुलकर अपने विचार व्यक्त करें. वहीं ‘छपाक’ की बात करें तो यह फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी है. इस फिल्म में दीपिका ने मालती का किरदार निभाया था.  दीपिका के अलावा इस फिल्म में विक्रांत मैसी भी थे. इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया था.