Categories
Other

बंपर जीत की खुशी में केजरीवाल ने की बड़ी घोषणा, दिल्ली वालों में खुशी की लहर

दिल्ली विधानसभा चुनाव 8 फरवरी को हुए थे और 11 फरवरी को इसके नतीजे आए थे. दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी को प्रचंड बहुमत से जीत हासिल हुई वहीं बात करें बीजेपी की तो उन्हें करारी हार मिली है. आपको बता दें कि एक बार फिर से दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है. और उसके साथ ही ये भी स्पष्ट हो गया कि एक बार फिर से अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री बनेंगे और दिल्ली को आगे बढ़ाएंगे.

‘आप’ एक बार फिर विजेता बनकर जनता के बीच आई है. आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में AAP ने लगातार दूसरी बार इतिहास रचा है. 11 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव में AAP ने 70 में से 62 सीटें जीती हैं, तो वहीं भाजपा ने सिर्फ 8 सीटों पर ही कब्ज़ा कर पाई. वहीं अगर बात करें कांग्रेस की तो 2015 की तरह इस बार भी वो शून्य पर सीमट कर रह गई.

फिलहाल दिल्ली की जनता में खुशी का माहौल है. आम आदमी पार्टी की बंपर जीत की खुशी में अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली वालों के लिए एक बड़ी घोषणा की है. चलिए आपको बताते है कि अरविंद केजरीवाल ने क्या घोषणा की है. चुनाव परिणाम आने के बाद केजरीवाल ने दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में प्रेस कान्फ्रेंस कि जिसमें उन्होंने दिल्ली वालों को संबोधित करते हुए ये घोषणा की कि पहले तो दिल्ली की जनता को धन्यवाद दिया.

साथ ही ये भी कहा कि अगले 5 साल तक आप लोगों ने जो मुझे सेवा करने का अवसर दिया है इसके लिए मैं पूरी लगन और मेहनत करूंगा और जनता की सेवा करूंगा. साथ ही उन्होंने दिल्ली को अगले 5 साल में सबसे स्वच्छ और सुंदर शहर बनाने की बड़ी घोषणा की है।