Categories
Other

दिल्ली दं’गे: केजरीवाल पर भड़के अनुराग कश्यप, बोले- ‘अमित शाह ने खरीद…’

दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके में हुई हिं’सा को देखने के बाद अब बड़े नेताओं के साथ-साथ फिल्मी सिनेमा के लोगों की भी जमकर आलोचनाएं सामने आ रही हैं. अपनी बात को बड़ी बेबाकी से रखने वाले जाने माने निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप एक बार फिर अपने ब’यान को लेकर चर्चा में आ गए हैं. दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर अनुराग कश्यप ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जमकर निशाना साधा है.  

आपको बता दें कि अनुराग फिल्मों के अलावा आए दिन सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते ही रहते हैं. इस बार उन्होंने दिल्ली के सीएम केजरीवाल के नाम एक TWEET किया है. जिसमें वो केजरीवाल को जमकर फटकार लगा रहे हैं. वहीं इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स और अनुराग कश्यप के फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बताते चलें कि ट्विटर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, आम आदमी पार्टी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को टैग करते हुए अनुराग कश्यप ने लिखा, ‘यह आम आदमी पार्टी ने दिल्ली चुनाव जीता था न? अभी कहां हैं अरविंद केजरीवाल और उनके आपिए? तुम्हारी दिल्ली जल रही है. क्या अमित शाह ने खरीद लिया है आपको या खुद ही अपना जमीर बेच खाए हो?’

आपको बता दें कि अब अनुराग कश्यप का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. इस TWEET के बाद यूजर्स कमेंट बॉक्स में बार-बार केजरीवाल से जवाब मांग रहे हैं. लेकिन जानकारी के मुताबिक अब तक अनुराग के इस ट्वीट पर अरविंद केजरीवाल का कोई जवाब नजर नहीं आया है. 

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि दिल्ली हिं’सा में म’रने वालों की संख्या बढ़ती जा रहा है. आज सुबह गुरु तेग बहादुर अस्पताल की ओर से नया आंकड़ा सामने आया है. अस्पताल के इस आंकड़े के अनुसार, अबतक दिल्ली हिं’सा में 32 लोगों की मौ’त हो गई है.