Categories
Other

BREAKING: एक तरफ जहां दिल्ली जल रही है वहीं CM केजरीवाल कर रहें है ध’रना प्रद’र्शन

उत्तर पूर्वी दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हिं’सा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. जानकारी के मुताबिक जाफराबाद, मौजपुर सहित कई इलाकों में सोमवार को हिं’सा के बाद मंगलवार को भी भजनपुरा में दो गुटों में प’थरा’व शुरू हो गया है. आपको बता दें कि दिल्ली में शुरू हुई हिं’सा में अभी तक 7 लोगों की मौ’त हो चुकी है.

बताते चलें कि प’थरा’व शुरू होते ही वहां भारी संख्या में पुलि’सब’लों की तैनाती की गई है. आपको बता दें कि पत्थ’रबा’जी की वजह से कई लोगों को चोट लगने की भी खबर आई हैं. प्रभावित इ’लाकों में हा’लात संभा’लने के लिए अर्द्ध’सैनि’क ब’लों की 37 कंपनियां भी तैनात की गई हैं.

वहीं दिल्ली में शांति बहा’ली की कोशिश के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया राजघाट पहुंचे हैं. दोनों नेता यहां शांति प्रार्थना कर रहे हैं. केजरीवाल सिसोदिया के साथ आम आदमी पार्टी के कई और नेता मौजूद हैं.

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल अपनी पार्टी के नेताओं के साथ राजघाट पहुंचे. यहां पर उन्होंने महात्मा गांधी की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित की और वहीं पर मनीष सिसोदिया, गोपाल राय के साथ ध्यान और प्रार्थना पर बैठे.