Categories
Other

आरो-पी हसीन कुरै-शी ने बताया, कैसे की अंकित शर्मा की ह-त्या

दिल्ली में भ-ड़-की हिं-सा के दौरान आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा की ह-त्या हो गई थी. दिल्ली पुलि-स की स्पेशल सेल ने इस ह-त्या के आ-रोप में हसीन कुरैशी नाम के श-ख्स को गि-रफ्ता-र किया है. पुलि-स के बताया है कि आरो-पी ने अपना गु-ना-ह स्वीकार किया है कि उसने चांद बाग पुलिया पर अंकित के शरीर पर चा-कू से वार किया था. उसने ये भी बताया है कि उस दिन किस तरह अंकित शर्मा की ह-त्या करके उसे ना-ले में फेंक दिया गया था.

आपको बता दें कि कुरैशी को स्पेशल सेल ने कल गि-र-फ्ता-र किया था. जिसके बाद कबूलनामे में उसने पुलि-स को बताया है कि उस दिन वो मौके पर अपने दोस्त समीर के साथ मौजूद था. करीब 2 बजे उसने देखा कि इलाके में हिं-सा शुरू हो गई तो वे भी शामिल हो गए. भीड़ में शामिल होकर वो भी दूसरे समुदाय के लोगों के घरों पर प-त्थ-र फेंकने लगे.

इस बीच कुरैशी ने वहां मिठाई की दुकान के पास पड़ा चा-कू उठा लिया और आम आदमी पार्टी से निलं-बित किए गए पार्षद ताहिर हुसैन के घर के बाहर खड़ा हो गया. बताते चलें कि ताहिर हुसैन के साथ उसके भाई शाह आलम को अंकित की ह-त्या की सा-जिश के आ-रो-प में गि-र-फ्ता-र किया जा चुका है.


पुलि-स की तरफ से हुई पूछताछ में कुरैशी ने बताया कि वहां कुछ देर घूमने के बाद उसने देखा कि 20-30 लोग एक शख्स को पुलि-स से घ-सीट-कर इस तरफ ला रहे थे. कुरैशी ने ये दावा किया है कि वो उस शख्स की पहचान से वाकिफ नहीं था. उसने देखा कि भीड़ उसे ला-ठी, प-त्थ-र और दूसरी चीजों से निर्दयता से मा-र रही थी.

इस दौरान कुरैशी ने भी अंकित पर चा-कू से तीन वार किए और ला-त मा-री. साथ ही उसने पु-लिस को ये भी बताया कि कुछ देर तक अंकित के शरीर में हरकत नहीं देखने के बाद उन्होंने उसे ना-ले में फेंक दिया. अगले दिन जब शर्मा का श-व चांद बाग नाले से मिला, कुरैशी ने टीवी पर फोटो देखकर पहचान लिया और अंड-रग्रा-उंड हो गया. जिसके बाद स्पेशल सेल की टीम ने उसे दबो-च लिया।