Categories
Other

मे-ट्रो के आ-गे कूद-कर यु-वक ने दी जा-न

नोएडा में आज सुबह एक दि-ल द-ह-ला देना वाला मामला सामने आया है जहां एक युवक ने चलती मे-ट्रो के आ-गे कू-द-कर जान दें दी. घटना के बाद दिल्ली मे-ट्रो के ब्लू लाइन की सेवाएं काफी समय तक बाधित रहीं जिससे लोगों को काफी परे-शानियों का सामना करना पड़ा. जाने क्या है पूरी खबर

नोएडा स्थित गोल्फ-कोर्स मेट्रो स्टेशन पर शनिवार सुबह उस वक्त ह-ड़-कं-प मच गया जब एक आदमी ने चलती मे-ट्रो के आ-गे कूद-कर आत्म-हत्या कर ली. आपको बता दें कि सुबह 9:15 बजे पुलिस को यह सूचना मिली कि गो-ल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर एक अ-ज्ञात युवक ने मेट्रो ट्रेन के आ-गे कू-द-क-र आत्म-हत्या कर ली है. सूचना के आ-धार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई की जिसमें यह पता चला कि मार-ने वाले युवक का नाम रूपक्स पाल है जो दिल्ली का रहनेवाला है जिसकी उम्र 25 वर्ष बताई गई है.हालाकि मार-ने की असर वजह अभी सामने नहीं आई है. फिल-हाल पु-लिस ने श-व को कब्जे में लेकर पोस्ट-मॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस हा-दसे के चलते दिल्ली मे-ट्रो के ब्लू ला-इन की सेवाएं काफी समय तक बाधित रहीं जिसकी वजह से लोगों को काफी परे-शानियों का सामना करना पड़ा। हालांकि बाद में सेवाएं सामान्य हो गईं।

इससे पहले बीते सोमवार शाम को भी ऐसी ही एक घ-ट-ना सामने आई थी. जहां एक निजी कंपनी के आर्कि-टेक्ट ने मेट्रो स्टेशन से नीचे कूद-कर आत्म-हत्या कर ली थी. मृ-त-क का नाम अजय शर्मा बताया गया था जो 35 वर्ष का था. वह पूर्वी दिल्ली के सूरजमल विहार में रहता था.करीब 7:30 बजे शाम को मृ-त-क युवक ने गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन से नीचे कूद आत्म-हत्या कर की थी. उनके कूदते ही स्टेशन पर ह-ड़-कं-प मच गया था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सेक्टर-30 स्थित एमएनसी अस्पताल में भर्ती कराया था जहां डॉक्टरों ने उसे मृ-त घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि वह मा-नसि-क रूप से बीमार था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.